तो ABCD 3 में ऐसा होगा कटरीना कैफ का रोल
तो ABCD 3 में ऐसा होगा कटरीना कैफ का रोल
Share:

डांसर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा जल्दी ही अपनी सबसे बड़ी फिल्म 'ABCD 3' लेकर आ रहे हैं जिस पर काम चल रहा है. ये फिल्म ABCD की फ्रेंचाईज़ी है जिसके दो पार्ट आ चुके हैं और दर्शकों को काफी पसंद भी आये. इसी को देखते रेमो इसका तीसरा पार्ट भी बनाने जा रहे हैं. इसी से जुडी एक खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. फ़िलहाल बता दें, इस फिल्म में बेहतरीन डांसर वरुण धवन और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. 

फिल्म 'भारत' के सेट से वायरल हुई भाईजान की फोटो

जैसा कि आप जानते हैं फिल्म पहले की तरह ही पूरी डांस पर आधारित है जिसमें आपको कई तरह के डांस देखने को मिलेंगे. इसी फिल्म में कटरीना को एक पाकिस्तानी डांसर का रोल प्ले करना है जबकि वरुण धवन फिल्म में एक इंडियन डांसर के रूप में ही दिखाई देगा. दोनों की मुलाकात लंदन के इंटरनेशनल डांस कॉम्पिटिशन में होती है और उसके काब कुछ रोमांस आता है. बताया जा रहा है ये फिल्म भी डांस की बड़ी फिल्म होने वाली है जिसे डायरेक्ट और कोरिओग्राफ रेमो डिसूज़ा ही करेंगे और भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस करने वाले हैं. 

वरुण धवन की भतीजी बनी सोशल मीडिया सेंसेशन, फोटोज हो रही वायरल

खबर है फिल्म जनवरी 2019 में शुरू की जाएगी जिसमें प्रभुदेव, धर्मेश येलांदे, राघव जुयाल और पुणित पाठक भी शामिल होंगे. इसी के बाद फिल्म अगले साल 8 नवंबर, 2019 को रिलीज़ की जाएगी. डांस के दीवाने इस फिल्म के काफी बेताब हैं जिस तरह उन्हें पहली दो फिल्म पसंद आई उसी तरह ये भी आएगी जिसका इंतज़ार है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

जानिए कैसी है 'फ्रायडे', हेलीकॉप्टर ईला और जलेबी की कहानी

भारत : वरुण धवन के लिए फोटोग्राफर बने भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -