'मणिकर्णिका' की रैपअप पार्टी में ट्रांसपैरंट ड्रेस पहनकर पहुंची कंगना
'मणिकर्णिका' की रैपअप पार्टी में ट्रांसपैरंट ड्रेस पहनकर पहुंची कंगना
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली मशहूर अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. अब इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो गई है और हाल ही में फिल्म मेकर्स और स्टार कास्ट ने रैप अप पार्टी सेलिब्रेट की. सोशल मीडिया पर इस फिल्म की रैप अप पार्टी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. इस रैप अप पार्टी में अगर सभी की निगाहें किसी पर टिकी थी तो वो हैं कंगना रनौत.

आपको बता दें इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. ऐसे में पार्टी में लीड एक्ट्रेस कंगना का आकर्षित दिखना तो लाज़मी सी बात है. इस पार्टी में कंगना ने ट्रांसपैरंट गोल्डन ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बेहद हॉट लग रही थीं. इस गोल्डन ड्रेस पर कंगना ने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी कंगना ने अपने हॉट लुक के जरिए महफ़िल लूट ली. 

कंगना ने मीडिया के सामने भी अपने प्यारी-सी स्माइल देकर कई पोज़ दिए हैं. इतना ही नहीं कंगना ने इस पार्टी में केक भी काटा था. पार्टी में कंगना की बहन रंगोली भी शामिल हुईं थीं. आपको बता दें इस फिल्म के लिए कंगना ने घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक सब कुछ सीखा है. उनकी ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची बॉलीवुड की क्वीन

राजकुमार और कंगना इस दिन करेंगे लोगों को 'मेन्टल'

सोनम एक ख़राब एक्ट्रेस हैं और वो सिर्फ अपने पिता के कारण बॉलीवुड में हैं : कंगना रनौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -