अजय देवगन और सुनील शेट्टी को लेकर रवीना टंडन ने बताया ये बड़ा सच

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कहा है कि वह अगली बार 'दिलवाले' के अपने को-स्टार्स अजय देवगन तथा सुनील शेट्टी से मिलने पर मुस्कुराने लगती है। तथा यह भी कहा कि वह उनका सामना क्यों नहीं कर सकती हैं। इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने 'जी कॉमेडी शो' के सेट पर किया। रवीना इस वीकेंड पर टेलीविज़न शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई देंगी। 

वही शूटिंग के चलते, मुबीन सौदागर (अजय देवगन के तौर पर), गौरव दुबे (सुनील शेट्टी के तौर पर) तथा चित्रशी रावत (रवीना टंडन के तौर पर) ने 1994 की हिट फिल्म 'दिलवाले' पर एक्ट किया। एक्ट्रेस ने कहा कि "यह अभिनय इतना प्रफुल्लित करने वाला था कि इतना हंसने के पश्चात् मेरा जबड़ा दर्द करने लगा। मुझे कहना होगा कि मैं इतना कभी नहीं हंसी। यह एक क्लास एक्ट था तथा मैंने सुनील शेट्टी और अजय देवगन की ऐसी नकल कभी नहीं देखी।"

इसके साथ ही उन्होंने कहा, "ईमानदारी से बोलू तो इस एक्ट के पश्चात् मैं अपने 'दिलवाले' के को-स्टार्स का सामना अपने जिंदगी में फिर कभी नहीं कर पाऊंगी। वास्तव में, मुझे नहीं पता कि इस एक्ट के पश्चात् अजय और सुनील का सामना कैसे करना है, आप इसे इग्नोर नहीं कर सकते। और जब भी मैं उन्हें देखूंगी तो हंसने लगेंगी। मैं उनका बिल्कुल भी सामना नहीं कर सकती।" बता दे कि 'जी कॉमेडी शो' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

शॉकिंग! विक्की कौशल की अश्वत्थामा के बाद बंद हुई ये बड़ी फिल्म

'तालिबान और RSS एक जैसे...', कोर्ट पहुंचा जावेद अख्तर के विवादित बयान का मामला

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई को लेकर अभिनेता के भाई ने किया ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -