शॉकिंग! विक्की कौशल की अश्वत्थामा के बाद बंद हुई ये बड़ी फिल्म

रॉनी स्क्रूवाला की RSVP मूवीज ने हाल ही में नए प्रोजेक्ट ‘छतरीवाली’ की घोषणा की थी। इसमें अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एक कंडोम टेस्टर के किरदार में नजर आने वाली थी मगर अब मूवी को लेकर आई बड़ी खबर जो इस फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को दुखी कर सकती है। रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार, रकुलप्रीत सिंह स्टारर फिल्म छत्रीवाली को निर्माताओं ने बंद करने का निर्णय लिया है हालांकि इसे लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है।

वही बताया जा रहा है हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई अपारशक्ति खुराना स्टारर मूवी ‘हेलमेट’ भी ‘छतरीवाली’ जैसे ही विषय पर आधारित थी। जिसमें अपार एक ऐसे पब्लिक मुद्दे पर फिल्म लेकर आए थे जिसके बारे में लोग चर्चा नहीं करते हैं। फिल्म में व्यक्तियों की कंडोम खरीदने की झिझक के बारे में बताया गया।

वही मूवी की स्टोरी मजबूत और नई थी साथ ही स्टार्स के भी बढ़िया अभिनय के चलते फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में रॉनी स्क्रूवाला का इस प्रोजेक्ट को बंद करने का कारक हेलमेट की विफलता भी है क्योंकि वो समझ गए हैं कि ये विषय ऑडियंस को पसंद नहीं आया। तो ऐसे में रिस्क लेना ठीक नहीं होगा। बता दें जब मूवी में रकुल को साइन किया गया था तो निर्देशक ने बताया था कि रकुल एक कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाएंगी। जिसका लक्ष्य कंडोम का उपयोग करने के प्रति शर्म समाप्त करना है। 

रिलीज होते ही विवादों में घिरी कंगना रनौत की ‘Thalaivii’

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई को लेकर अभिनेता के भाई ने किया ये बड़ा खुलासा

तालिबान से हाथ मिलाने वाले देशों को लेकर जावेद अख्तर ने कही ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -