कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई को लेकर अभिनेता के भाई ने किया ये बड़ा खुलासा
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई को लेकर अभिनेता के भाई ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर हाला ही में खबर आई थी कि उन्होंने सगाई कर ली है। वही इन दोनों ही स्टार्स ने इन खबरों को न तो नकारा तथा न ही पुष्टि की थी। हालांकि, इसके बाद दोनों की पीआर टीम ने सगाई की खबरों को सिरे से नकार दिया था तथा इस खबर को सिर्फ अफवाह बताया था। इस मध्य अब विक्की के भाई सनी कौशल ने खुलासा किया है कि जब उनके पेरेंट्स तक विक्की एवं कैटरीना की सगाई की बात पहुंची, तब उनके क्या रिएक्शंस थे?

वही विक्की के छोटे भाई तथा एक्टर सनी कौशन का कहना है कि जब उनकी फैमिली को इस बारे में खबर मिली तो वह बहुत हंसे थे। सनी कौशल ने यह भी कहा कि उनके माता-पिता ने इन खबरों के सामने आने के पश्चात् विक्की कौशल को चिढ़ाया भी था तथा उनसे कहा था कि मिठाई तो खिलाओ। सनी ने यह भी बताया कि हम नहीं जानते कि यह अफवाहें कहां से स्टार्ट हुईं, मगर इतना अवश्य है कि इनकी वजह से हम हंसे बहुत थे।

वही अपने एक इंटरव्यू में सनी कौशल ने कहा- मुझे अच्छे से याद है जिस दिन ये अफवाहें आनी स्टार्ट हुई थीं, उस दिन प्रातः विक्की जिम के लिए गए थे। जब वह वापस घर लौटे तो मां और पापा ने मुस्कुराते हुए उनसे कहा- अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे। सनी ने बताया कि इसके पश्चात् विक्की ने अपने माता-पिता से कहा- जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो। बता दें कि कैटरीना और विक्की के अफेयर की खबरें वर्ष 2019 से चर्चाओं में हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है।

तालिबान से हाथ मिलाने वाले देशों को लेकर जावेद अख्तर ने कही ये बड़ी बात

रिलीज होते ही विवादों में घिरी कंगना रनौत की ‘Thalaivii’

'आपके गाने सुनने से अच्छा जहर खा लूं', टोनी कक्कड़ का गाना सुनकर बोला यूजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -