पहली बार इस उम्र में रवीना ने खरीदी थी अपनी पहली कार
पहली बार इस उम्र में रवीना ने खरीदी थी अपनी पहली कार
Share:

‘रोडीज’ फेम रणविजय सिंह (Ranvijay Singh) बहुत जल्द अपना एक नया शो लेकर आने वाले है। यह शो यूट्यूब पर स्ट्रीम होने वाला है। इस शो की पहली गेस्ट दिग्गज अभिनेत्री रवीना टंडन हैं। इस शो का नाम ‘कारखानाः फूड एंड ऑटो’ शो है। इस शो को कार एंड बाइक यूट्यूब चैनल आने वाला है। शो का प्रोमो जारी भी सामने आ चुका है। खबरों कहना है कि इस प्रोमो में रवीना टंडन अपनी पहली कार खरीदने के अनुभव के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही है। जिसके साथ ही वह अपने फूड लव को भी व्यक्त करने में लगी हुई है। प्रोमो में दोनों रणविजय और रवीना काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘कारखाना’ शो में रणविजय सिंह के साथ वार्तालाप में, रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी पहली कार के बारे में खुलासा भी कर दिया है। रवीना ने कहा है कि उन्होंने अपनी पहली कार तब खरीदी थी जब वह सिर्फ 18 वर्ष की ही थी। उन्होंने ये भी कहा कि यह एक पुरानी स्पोर्ट्स कार थी जिसे उन्होंने अपनी पहली कमाई से खरीदा था।

 

18 साल की उम्र में खरीदी पहली कार: कुछ खबरों का कहना है कि रवीना टंडन कहती हैं, “जिस दिन मैं 18 वर्ष की हुई, मैंने अपनी पहली कार खरीदी। यह सच में एक पुरानी कार ही थी। और यह किसी की स्पोर्ट्स कार कही जाती है। कोई इसे बेच रहा था। मैंने इसे अपनी पहली कमाई से साथ खरीदी थी। यह मेरा खुद को दिया गिफ्ट था। और जिसके उपरांत मेरी पहली नई कार मारुति 1000 थी। और इतना ही नहीं उसके बाद एक और पुरानी कार मेरी पजेरो थी, हम इसे ‘रोड रानी’ कहते थे।”

फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने खरीदा अपने सपनों का घर

रिलीज के पहले ही विवादों में फंसी अजय की एक और फिल्म

कांतारा देख ऋषभ शेट्टी का दीवानी हो गई कंगना, एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -