कांतारा देख ऋषभ शेट्टी का दीवानी हो गई कंगना, एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात
कांतारा देख ऋषभ शेट्टी का दीवानी हो गई कंगना, एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात
Share:

कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है। मूवी में  ऋषभ शेट्टी की अभिनय की लोग जमकर तारीफ करने में लगे है। इसके साथ ही यह इस वर्ष की कन्नड़ की तीसरी हिट मूवी बन गई है। IMDB पर भी फिल्म को सबसे हाईएस्ट रेटिंग मिल चुकी हुई है,  इसके लेखन और निर्देशन के लोग कायल हो चुके है। कांतारा की फैन लिस्ट में ताजा नाम है बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट का।

कंगना रनोट ने की ऋषभ शेट्टी की तारीफ: कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरीज में एक वीडियो भी साझा कर दिया है। जिसमे उन्होंने कहा है कि वो अपनी फैमिली के साथ कांतारा देखकर वापस लौट रही हैं और उन्होंने ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ भी कर दी है। उन्होंने वीडियो में बोला है, 'मैं अभी-अभी अपने परिवार के साथ कांतारा को देखकर आ रही हूं और अब भी कांप रही हूं। कितनी शानदार मूवी बनाई है, राइटिंग, एक्शन, डायरेक्शन और एक्टिंग सबकुछ बहुत जबरदस्त है। ऋषभ शेट्टी, आपको सलाम कर रहे है।

कांतारा देख कांपने लगीं कंगना: वीडियो में आगे उन्होंने बोला है कि- 'कांतारा में हमारी परंपरा, लोक कथाओं को कितने अच्छे से दिखाया गया है। मुझे इस मूवी से बाहर निकलने में अभी भी एक सप्ताह लगने वाला है। पूरी मूवी बहुत गजब बनी है। लोग सिनेमाघरों से निकलते हुए कह रहे थे कि हमने पहले कभी ऐसी कोई मूवी नहीं देखी। इस फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी आपको धन्यवाद।' वीडियो में कंगना बहुत इमोशनल भी दिखाई दे रही है, उनके भाव देखकर लग रहा था कि कांतारा सच में उन्हें काफी पसंद आई है। 

रिलीज हुआ फिल्म 'धूप छांव' का ट्रेलर, पारिवारिक है कहानी

पब्लिसिटी के लिए इस एक्ट्रेस को पसंद है कॉन्ट्रोवर्सी!, नयी पोस्ट से खुलासा

आखिर ऐसा क्या बोल गए अजय कि बंद हो गई कपिल की बोलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -