रिलीज के पहले ही विवादों में फंसी अजय की एक और फिल्म
रिलीज के पहले ही विवादों में फंसी अजय की एक और फिल्म
Share:

अजय देवगन की मूवी ‘थैंक गॉड’ के उपरांत अब उनकी एक और फिल्म के लिए खतरा बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। बीते बहुत दिनों से 'थैंक गॉड' विवादों का सामना कर रही है। फिल्म पर हिंदु भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इल्जाम लग चुका है। इतना नहीं मूवी के विरुद्ध कोर्ट में याचिका भी दायर की जा चुकी है। वहीं अब दृश्यम 2 के लिए भी परेशानियां खड़ी होती हुई दिखाई दे रही है। मिली जानकारी के मुताबिक दृश्यम के सामने मूल मूवी के हिंदी में डब होकर रिलीज होने का खतरा दिखाई दे रहे है।

यानी दृश्यम 2 की रिलीज से 15 दिन पहले मेकर्स ओरीजनल मूवी को हिंदी में डब करके यूट्यूब पर रिलीज करने जा रहे है। इस खबर को सुनने के उपरांत अजय देवगन समेत पूरी टीम के होश उड़ा सकते है। हालांकि अभी तक इस खबर पर किसी भी तरह का ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं आया है। लेकिन ये बातें यदि सच साबित होती हैं तो दृश्यम 2 के मेकर्स को काफी नुकसान को झेलना पड़ सकता है।

इस मूवी में अजय देवगन के साथ तब्बू, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजित कपूर भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है। दृश्यम 2 को डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट भी कर चुके है। इन सबसे अलावा फिल्म में एक और नई एंट्री हुई है। कहानी में आगे दिखाया जाएगा कि जो केस बंद हो चुका है, वो एक बार फिर से खोला जाएगा। जिसे रीओपन करने वाले अक्षय खन्ना। दृश्यम और दृश्यम 2 इसी नाम से मलयालम की ओरीजनल मूवीज है। जिनका रीमेक अजय की मूवीज  हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दृश्यम 2 का मलयालम सीक्वल अमेजन प्राइम पर पहले से ही थे। अजय की मूवी 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस मूवी का पहला पार्ट 2015 में निशिकांत कामत के द्वारा किया या है। इसके उपरांत 2020 में उनका देहांत हो गया। इसी के चलते दृश्यम 2 की कमान अभिषेक पाठक ने अपने हाथों में ली है। मूवी की शूटिंग हैदकाबाद में पूरी की गई थी। फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क चल रहा है।

कांतारा देख ऋषभ शेट्टी का दीवानी हो गई कंगना, एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात

ट्विंकल खन्ना ने साझा की अपनी भांजी की तस्वीर इस एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

दिवाली पार्टी में पति फरहान संग शिबानी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -