'चूहों ने खा लिया 19 किलो गांजा..', कोर्ट ने जब्त सामग्री पेश करने को कहा, तो पुलिस ने दिया ये जवाब
'चूहों ने खा लिया 19 किलो गांजा..', कोर्ट ने जब्त सामग्री पेश करने को कहा, तो पुलिस ने दिया ये जवाब
Share:

रांची: झारखंड की धनबाद पुलिस ने अदालत में कहा कि चूहों ने 10 किलोग्राम मारिजुआना और नौ किलोग्राम 'भांग' खा लिया, जिसे एक आदमी से जब्त करने के बाद एक गोदाम में रखा गया था। शंभू अग्रवाल और उनके बेटे को 14 दिसंबर, 2018 को मारिजुआना और भांग रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनके मुकदमे के दौरान, प्रधान और सत्र न्यायाधीश राम शर्मा की अदालत ने जांच अधिकारी जय प्रकाश प्रसाद को जब्त सामग्री प्रदर्शित करने का निर्देश दिया। हालांकि कोर्ट के आदेश के बावजूद पुलिस यह सामग्री पेश नहीं कर सकी। पुलिस ने अदालत में कहा कि यह सामान चूहों ने खा लिया। जांच अधिकारी ने 6 अप्रैल को एक रिपोर्ट दर्ज की जिसमें कहा गया कि जब्त की गई सामग्री चूहों द्वारा नष्ट कर दी गई थी।

इस बीच, शंभू और उनके बेटे के बचाव पक्ष के वकील ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके मुवक्किल को झूठा फंसाया गया है। वकील अभय भट्ट ने कहा कि कानून पदार्थ के आधार पर अपना काम करता है और सवाल किया कि पुलिस जब्त की गई सामग्री क्यों नहीं पेश कर सकी। मामले की जांच का आदेश धनबाद पुलिस अधीक्षक ने दिया है। 

'दक्षिण भारत में झंडे गाड़ेगी भाजपा, राहुल गांधी को लेना चाहिए ब्रेक..', लोकसभा चुनाव से पहले प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी

'3 महीने में ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने ली BJP की सदस्यता', नरोत्तम मिश्रा का दावा

ट्रेनों पर पथराव करने वालों की अब आएगी शामत, RPF ने उठाया सख्त कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -