रतन राजपूत का सेल्फ क्वारनटीन हुआ ख़त्म, 14 दिन पर‍िवार से रही दूर
रतन राजपूत का सेल्फ क्वारनटीन हुआ ख़त्म, 14 दिन पर‍िवार से रही दूर
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत पिछले काफी समय से अपने लॉकडाउन स्टोरी को लेकर चर्चा में हैं. असल में , लॉकडाउन के वक्त वे घर से दूर एक गांव में फंस गईं थी. इसके अलावा तीन महीने बाद जब वे अपने होमटाउन पटना पहुंचीं तो भी वे अपनी मां और पर‍िवार से मिल नहीं पाईं. यही कारण था खुद को क्वारनटीन करना. अब सेल्फ क्वारनटीन के 14 दिनों को काटकर वे आख‍िरकार अपने पर‍िवार वालों से मिलीं. इसके लिए उन्होंने खुद को काफी तैयार भी किया| इसके साथ ही रतन राजपूत ने सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो साझा कर बताया कि उनका सेल्फ क्वारनटीन का समय पूरा हो गया है और अब वे अपनी मां और पर‍िवार के बाकी सदस्यों से मिलने जा रही हैं. 

फ़िलहाल रतन अपने ही घर में थीं परन्तु उन्होंने सेल्फ क्वारनटीन के लिए घर के किसी दूसरे फ्लोर वाले कमरे को चुना था. और कोरोना वायरस से खुद को और बाकी लोगों को बचाने के लिए वे पर‍िवार से बिल्कुल कट गईं थीं. वहीं उनसे रतन फोन पर वीड‍ियो कॉल के जर‍िए बात किया करती थीं. इसके अलावा मां और अपनी फैमिली से मिलने के लिए रतन ने खुद को तैयार भी किया. वहीं वीडि‍यो में वे कहती हैं- 'आज मैं बहुत खुश हूं क्योंकि आज मेरा सेल्फ क्वारनटीन खत्म होने जा रहा है. आज मैं अपने घर जा रहीं हूं यानी ऊपर, फनी तो है अपने ही घर में एक फ्लोर से दूसरे फ्लोर पर जाने के लिए इतना तैयार होना. 

वहीं जो भी है पर अब तैयार होने का बहाना घर में ही ढूंढ़ना पड़ेगा क्योंकि बाहर जाने के लिए तो अब सिर्फ मास्क की जरूरत है.' इसके साथ ही घर पर क्वारनटीन होने के दौरान रतन ने कई मोट‍िवेशनल वीड‍ियोज भी साझा किए जिसमें वे क्वारनटीन पीरियड को बिताने के लिए फैंस को अलग-अलग सुझाव देती रहती थीं. वहीं उन्होंने एक वीड‍ियो में कुकिंग, क्लीनिंग, रीड‍िंग, म्यूजिक, राइट‍िंग, गार्डन‍िंग, गॉसिप, विंड थेरेपी, कार्टनू थेरेपी, स्लीपिंग थेरेपी को प्रैक्ट‍िकली करते हुए फैंस को एंटरटेन भी किया. बीते दिनों उन्होंने एक वीड‍ियो शेयर कर विस्फोटक खाने से हुई गर्भवती हथ‍िनी की मौत पर नाराजगी जताई थी. उन्होंने कहा था कि इंसानियत को खुद पर शर्मिंदा होना चाहिए.

मां और अपनी फैमिली से मिलने के लिए रतन ने खुद को तैयार भी किया. वीडि‍यो में वे कहती हैं- 'आज मैं बहुत खुश हूं क्योंकि आज मेरा सेल्फ क्वारनटीन खत्म होने जा रहा है. वहीं आज मैं अपने घर जा रहीं हूं यानी ऊपर, फनी तो है अपने ही घर में एक फ्लोर से दूसरे फ्लोर पर जाने के लिए इतना तैयार होना. आपकी जानकारी के लिए बता दें  जो भी है पर अब तैयार होने का बहाना घर में ही ढूंढ़ना पड़ेगा क्योंकि बाहर जाने के लिए तो अब सिर्फ मास्क की जरूरत है.'वहीं घर पर क्वारनटीन होने के दौरान रतन ने कई मोट‍िवेशनल वीड‍ियोज भी शेयर किए जिसमें वे क्वारनटीन पीरियड को बिताने के लिए फैंस को अलग-अलग सुझाव देती रहती थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

बेटी के साथ मुंबई लौटी काम्या पंजाबी

बिगबॉस फेम असीम और रश्मि की यह तस्वीर देख हो जाएंगे भावुक

'नागिन 5 के आने से पहले ही इन वजह से सुर्ख़ियों में आयी एकता कपूर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -