छोटी ड्रेस में रश्मिका ने ढाया कहर, वीडियो देख पागल हुए फैंस
छोटी ड्रेस में रश्मिका ने ढाया कहर, वीडियो देख पागल हुए फैंस
Share:

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक बहुत पॉपुलर अभिनत्री हैं जो वैसे तो साउथ में काम कर रही थीं पर अब हिन्दी मूवी इंडस्ट्री का भी ये एक बड़ा नाम हैं. रश्मिका अपने काम के साथ-साथ अपनी सुंदरता, अपनी खूबसूरती के लिए भी पहचानी जाती है और उनके नए तस्वीर और वीडियोज का फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा की है. रश्मिका को कुछ देर पहले ही एक बड़े अवॉर्ड फंक्शन के लिए, उसके रेड कार्पेट पर स्पॉट किया गया और उनके लुक से लोगों के लिए नजरें हटाना और भी ज्यादा कठिन हो गया है! रश्मिका की ड्रेस का कपड़ा तो बहुत बड़ा था लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस ने छोटी-सी ड्रेस पहनी थी जिसमें उन्होंने बहुत एक्सपोज किया है. आइए रश्मिका के इस नए लुक पर एक नजर डालते हैं... 

रश्मिका का कपड़ा बड़ा था लेकिन ड्रेस छोटी!: खबरों का कहना है कि रश्मिका मंदाना को कुछ देर पहले जी सिने अवॉर्ड्स (Zee Cine Awards 2023) के लिए स्पॉट किया जा चुका है जहां अभिनेत्री एक ब्लैक कलर के गाउन में दिखाई दी है. रश्मिका के गाउन में एक लंबी सी ट्रेन थी लेकिन उनकी मेन ड्रेस बहुत छोटी थी. रश्मिका के गाउन में एक तरफ पफ्ड स्लीव थी और उनके इस लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर कर लिया है. 

Rashmika Mandanna ने बोल्डनेस से मचाया तहलका!: खबरों का कहना है कि रश्मिका के गाउन का जो मेन भाग था तो बहुत हद तक ट्रांसपेरेंट था यानी आर-पार दिखने वाला था इसके कारण से उनके लुक की बोल्डनेस बहुत बढ़ गई! रश्मिका का गाउन वैसे तो ऑफ-शोल्डर था लेकिन सिर्फ एक तरफ स्लीव थी जो अभिनेत्री ने अलग से पहनी थी. इस बोल्ड लुक में रश्मिका बहुत खूबसूरत लग रही थीं और रेड कार्पेट पर उनकी अदाओं ने फैंस का दिल भी लिया है!

इस सप्ताह OTT पर मचेगा धमाल, एक साथ रिलीज होगी कई फ़िल्में

हॉलीवुड अवार्ड इवेंट में अंजलि भिमानी की बातें सुन शर्म से लाल हुए राम चरण

सहेली के पति से शादी करने पर अब आई हंसिका मोटवानी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -