'एनिमल' में ऐसा होगा रश्मिका मंदाना का लुक, फैंस लूटा रहे प्यार
'एनिमल' में ऐसा होगा रश्मिका मंदाना का लुक, फैंस लूटा रहे प्यार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की आगामी फिल्म 'एनिमल' की घोषणा के बाद से ही निरंतर ख़बरों में बनी हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर शानदार एक्शन सीन्स करते दिखाई देंगे एवं इसकी झलक पहले भी पोस्टर्स एवं क्लिप्स में दी जा चुकी है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना फीमेल लीड रोल निभाती दिखाई देगी। फिल्म से रश्मिका का पोस्टर आज बुधवार को साझा कर दिया गया है।

पोस्टर में रश्मिका मंदाना माथे पर टीका लगाए तथा साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। 'कबीर सिंह' फेम डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को कुल पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का टीजर वीडियो अभी तक रिलीज नहीं किया गया है तथा दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि रश्मिका मंदाना ने फिल्म से अपना लुक साझा करते हुए अपने किरदार का नाम भी बताया है।

इस पोस्ट के कैप्शन में रश्मिका मंदाना ने लिखा, "आपकी गीतांजली"। बता दें कि फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तथा इसका टीजर वीडियो 28 सितंबर को सुबह 10 बजे जारी कर दिया जाएगा। रणबीर कपूर फिर एक बार बढ़ी हुई दाड़ी के साथ हाथ में कुल्हाड़ी लिए दिखाई देंगे। बता दें कि उनका कुछ इसी प्रकार का अवतार फिल्म शमशेरा में दिखाई दे चुका है। वही बात यदि फिल्म में रश्मिका मंदाना के लुक की करें तो फिल्म 'पुष्पा' के बाद नॉर्थ इंडिया में तेजी से मशहूर हुईं अभिनेत्री इससे पहले 'गुडबाय' और 'सीता रामम' जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। 

जब डायरेक्टर ने सरेआम बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा को जड़ दिया था थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा

डांस करते हुए अचानक फिसल गया शिल्पा शेट्टी का पैर, वायरल हुआ VIDEO

बहन परिणीति की शादी में नहीं आएंगी प्रियंका चोपड़ा! एक्ट्रेस को नई पोस्ट को देख असमंजस में पड़े फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -