डांस करते हुए अचानक फिसल गया शिल्पा शेट्टी का पैर, वायरल हुआ VIDEO
डांस करते हुए अचानक फिसल गया शिल्पा शेट्टी का पैर, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी की फिल्म सुखी 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। खुशी के अवसर पर शिल्पा घर पर पंजाबी गाने पर झूमती हुई दिखाई दी। टेलीविज़न पर गाना लगाकर वो मजे से डांस कर रही थीं, तभी उनके साथ एक हादसा हुआ। 

डांस करते-करते शिल्पा शेट्टी जमीन पर गिर पड़ीं। मजेदार बात ये है कि शिल्पा ने स्वयं वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी लहंगा पहनकर डांस करते हुए अपनी खुशी जाहिर करती नजर आई। लेकिन इतने में ही बैलेंस बिगड़ने से मामला बिगड़ गया। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- आज कल पांव जमीन पर नहीं पड़ते मेरे। क्योंकि सुखी थिएटर्स में आ गई है।

शिल्पा के वीडियो पर प्रशंसकों के बहुत फनी कमेंट्स आ रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा- मैम ऐसा वीडियो दिखाने की हिम्मत सिर्फ आप ही कर सकती हैं। वीडियो देखकर कई प्रशंसक शिल्पा की टेंशन ले रहे हैं। कुछ लोग कमेंट सेक्शन में लाफिंग इमोजी शेयर कर रहे हैं। कई सारे लोगों ने कहा कि शिल्पा के वीडियो ने उनका दिन बना दिया। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें, तो शिल्पा फिल्मों के साथ-साथ रियलिटी शोज भी जज कर रही हैं। इन दिनों उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के तौर पर देखा जा रहा है। 

आदि शंकराचार्य पर फिल्म बनाएंगे आशुतोष गोवारिकर, रिलीज किया पोस्टर

'बदमाश कंपनी' से परमीत सेठी का डायरेक्शनल डेब्यू

जानिए क्यों नहीं बन पाया 'चीनी कम' का सीक्वल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -