जब डायरेक्टर ने सरेआम बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा को जड़ दिया था थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा
जब डायरेक्टर ने सरेआम बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा को जड़ दिया था थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस काजोल की मां तनुजा मुखर्जी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं। तनुजा ने अपनी फिल्मों और अभिनय से प्रशंसकों को हमेशा इंप्रेस किया है। तनुजा अपने वक़्त में कई बड़े डायरेक्टर्स की पसंदीदा थीं। किन्तु क्या आप जानते हैं कि एक बार तनुजा को एक डायरेक्टर ने थप्पड़ जड़ दिया था। जी हां, तनुजा ने अपने पुराने इंटरव्यू में स्वयं इस बात का खुलासा किया था।

तनुजा ने बताया था कि फिल्म 'हमारी याद आएगी' में उन्हें रोने का सीन करना था, किन्तु वो निरंतर हंसे जा रही थीं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, तनुजा ने डायरेक्टर से कहा था कि वो रोने के मूड में नहीं हैं। तनुजा के नखरे देखकर डायरेक्टर को गुस्सा आ गया था तथा फिर उन्होंने तनुजा को थप्पड़ जड़ दिया था। तत्पश्चात, तनुजा रोते हुए सेट से चली गई थीं तथा फिर उन्होंने अपनी मां से डायरेक्टर की शिकायत की थी। मगर पूरा वाकया सुनने के बाद तनुजा की मां ने भी उन्हें एक थप्पड़ मार दिया था।

तनुजा की मां उन्हें सेट पर ले गईं तथा डायरेक्टर से कहा कि अब ये रो रही है, तो शूट फिर से शुरू कर सकते हैं। कहा जाता है कि मां के थप्पड़ ने तनुजा के करियर को उड़ान दी थी। आपको बता दें कि 'हमारी याद आएगी' फिल्म से तनुजा को विशेष पहचान मिली। हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अधिक सफलता नहीं मिली थी। 

बहन परिणीति की शादी में नहीं आएंगी प्रियंका चोपड़ा! एक्ट्रेस को नई पोस्ट को देख असमंजस में पड़े फैंस

आदि शंकराचार्य पर फिल्म बनाएंगे आशुतोष गोवारिकर, रिलीज किया पोस्टर

'बदमाश कंपनी' से परमीत सेठी का डायरेक्शनल डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -