विजय देवरकोंडा संग रिलेशनशिप पर रश्मिका मंदाना ने लगाई मुहर! इस पोस्ट को देख बोले फैंस
विजय देवरकोंडा संग रिलेशनशिप पर रश्मिका मंदाना ने लगाई मुहर! इस पोस्ट को देख बोले फैंस
Share:

साउथ फिल्म जगत के मशहूर स्टार्स रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के रिलेशनशिप के चर्चे वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में समय गुजारते, छुट्टी और डेट पर साथ जाते देखा जा चुका है। हालांकि साथ में दिखने के पश्चात् भी कभी विजय और रश्मिका ने अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक नहीं किया। दोनों ने शुरुआत से ही इसे छुपाए रखा है तथा कभी पब्लिक में इसपर बात नहीं की है।

मगर अब लगता है कि रश्मिका मंदाना ने विजय संग अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है। महिला दिवस के अवसर पर रश्मिका मंदाना ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी, जिसमें उन्हें क्यूट लुक में देखा गया। इस तस्वीर में रश्मिका ब्लू स्वेटर और ब्लैक पायजामा पहने नजर आ रही हैं। हालांकि इसमें खास उनकी पिंक वुलेन कैप है। प्रशंसकों ने नोटिस किया कि ये कैप असल में विजय देवरकोंडा की है। दिसंबर 2023 में विजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो ऐसी ही पिंक वुलेन कैप पहने न्यूयॉर्क में घूमते दिखाई दिए थे। 

वही अब ये तो नहीं पता कि रश्मिका ने जो कैप पहनी है वो सही में विजय देवरकोंडा की है, मगर प्रशंसक अवश्य ये मान रहे हैं कि दोनों स्टार्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले विजय और रश्मिका मालदीव की ट्रिप पर गए थे। इस के चलते दोनों की शादी की अफवाह फैल गई थी कि दोनों शादी करने वाले हैं। कहा जा रहा था कि फरवरी में उनकी सगाई होगी। इसपर विजय देवरकोंडा ने सफाई देते हुए बोला था कि ऐसा कुछ नहीं है। न तो उनकी शादी हो रही है तथा न ही वो फरवरी में सगाई कर रहे हैं। उनका कहना है था कि उनकी शादी की अफवाह हर वर्ष उड़ती है।

जब बॉलीवुड की इस अदाकारा के लिए सिक्योरिटी में खड़े हो गए थे सलमान खान, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

कंगना रनौत ने शेयर किया PM मोदी का 10 साल पुराना वीडियो, CAA पर कही थी ये बात

'कभी-कभी पैरेंट्स का न होना 'आशीर्वाद' की तरह होता है', बेटी त्रिशाला की पोस्ट देख संजय दत्त पर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -