बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखती है रश्मिका....
बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखती है रश्मिका....
Share:

इन दिनों जिसे देखो श्रीवल्ली का दीवाना बन बैठा है. अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने एक बा फिर अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल भी जीत लिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मिका उन अभिनेत्री में शामिल हैं जिनकी खूबसूरती किसी मेकअप की मोहताज नहीं है. तो चलिए जानते है.... 

इन तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि सच में बहुतप्यारी हैं रश्मिका, प्यारी सी स्माइल की वजह से उन्हें किसी मेकअप से अपनी खूबसूरती नहीं बढ़ानी होती. उनकी स्माइल ही उनका सबसे बड़ा मेकअप है. रश्मिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ लाइव होती हैं और उनसे बातचीत किया करती है.  रश्मिका उन अभिनेत्री में शामिल हैं जो पब्लिक प्लेस से लेकर सोशल मीडिया तक पर बिना मेकअप के आने में बिलकुल भी नहीं घबराती है. उन्हें कई बार नो मेकअप लुक में स्पॉट भी किया जा चुका है. 

रश्मिका मंदाना इन दिनों पूरे देश में 'श्रीवल्ली' के रूप में पसंद की जाने लगी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन में मॉडल के रूप में ही की थी. जिसके  बाद वह 'किरिक पार्टी' में रक्षित शेट्टी के साथ लीड रोल में दिखाई दी थी. अपनी पहली मूवी की सफलता के बाद, रश्मिका ने पुनीत राजकुमार के साथ हर्ष की 'अंजनी पुत्र' और गणेश के साथ 'चमक' साइन की. उन्होंने महेश बाबू के साथ 'सरिलरु नीकेवरु' में भी जमकर तारीफ भी हासिल की. उन्हें आखिरी बार सुपरहिट 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन के साथ देखा गया था. अभिनेत्री जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वह अमिताभ बच्चन के साथ 'अलविदा' में अभिनय करने वाली है और इसे विकास बहल द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा बनाया जाने वाला है. 'अलविदा' रश्मिका की 'मिशन मजनू' के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी.

'The Kashmir Files' के आगे फीकी पड़ी राधे श्याम की चमक, जानिए कितनी है पहले दिन की कमाई

रिलीज़ के बाद ही फैंस के दिलों पर छाया राधे श्याम का जादू, क्या पुष्पा को मात देने में हो पाएगी कामयाब

गंगूबाई को पछाड़ आगे निकली अजित कुमार की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -