गंगूबाई को पछाड़ आगे निकली अजित कुमार की ये फिल्म
गंगूबाई को पछाड़ आगे निकली अजित कुमार की ये फिल्म
Share:

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों दो ही मूवी धूम मचाने लगी है। एक हैं अजीत कुमार (Ajith Kumar) की तमिल  मूवी ‘वलिमै’ (Valimai) और दूसरी है पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की ‘भीमला नायक’ (Bheemla Nayak), जिन्हें दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार भी मिलने लगा है। दोनों ही दक्षिण भारत की मूवीज हैं। अजीत कुमार को तमिलनाडु में ‘थाला’ (Thala) और पवन कल्याण को आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना में ‘पॉवर स्टार’ (Power Sar) कह कर भी बुलाया जाता है। 

सबसे पहले बात करते हैं ‘थाला’ अजीत कुमार की ‘Valimai’ की, जिसने 12 दिनों में दुनिया भर में 216 करोड़ रुपए का बिज़नेस भी कर चुकी है। केवल तमिलनाडु की ही बात की जाए तो तो यहाँ मूवी का कलेक्शन 150 करोड़ रुपए के पार पहुँच चुका है । हालाँकि, फिल्म ने अपने प्रथम सप्ताह में जितनी कमाई की थी उसका एक छोटा भगा ही वो दूसरे सप्ताह में कमा सकती है। जिसकी वजह से है कि हिंदी बेल्ट में इसे ठीक प्रतिक्रिया नहीं मिली और समीक्षकों ने भी इसे औसत रेटिंग ही दी गई थी।

यदि बात की जाए तो ‘पॉवर स्टार’ पवन कल्याण की मूवी ‘भीमला नायक’ की, जिसने विश्वभर में 11 दिनों में 185 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर लिया है। लोगों को इंतजार है कि मूवी 200 करोड़ रुपए के ग्रॉस का आँकड़ा कब पार करने वाले है। अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भाजपा के गठबंधन स्थित ‘जन सेना’ के अध्यक्ष की मूवी ने 128 करोड़ रुपए से भी अधिक कमाए हैं। इस फिल्म की भी मार्केटिंग हिंदी बेल्ट में ठीक से नहीं की गई और इसे वहाँ एक सप्ताह देर से भी रिलीज किया गया।

 

इन लोगों को सरकार देगी 36 हजार रुपये, फायदा उठाने के लिए करना होगा ये काम

राजस्थान के बाद इस राज्य में बहाल हुई पुरानी पेंशन

होली के बाद इन लोगों को 4-4 हजार रूपये देगी मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -