रिलीज़ के बाद ही फैंस के दिलों पर छाया राधे श्याम का जादू, क्या पुष्पा को मात देने में हो पाएगी कामयाब
रिलीज़ के बाद ही फैंस के दिलों पर छाया राधे श्याम का जादू, क्या पुष्पा को मात देने में हो पाएगी कामयाब
Share:

बॉक्स ऑफिस  पर इन दिनों साउथ की मूवीज का जलवा है. ऐसे में जब भी साउथ की टॉप मूवीज का जिक्र होता है अब ‘बाहुबली’  (Bahubali) के उपरांत अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा : द राइज’ (Pushpa The Rise) का जिक्र सुनने के लिए मिल रहा है.

ऐसे में अब थिएटर्स में साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मूवी ‘राधे-श्याम’ (Radhey Shyam) भी रिलीज़ हो चुकी है. 11 मार्च को रिलीज हुई प्रभास और पूजा हेगड़े की मूवी देश की सबसे मेहंगी मूवी कही जा रही है. जिसके पूर्व प्रभास की ‘बाहुबली’ के लिए ही ऐसा बोला जा रहा है. ‘राधे-श्याम’ के सेट पर सबसे अधिक पैसा खर्च किया गया है.

प्रभास की राधे श्याम सबसे मेहंगी फिल्म: मूवी में अधिकतर हिस्सा यूरोप का दिखाया गया है ऐसे में यूरोप न जाकर मूवी की शूटिंग इंडिया में ही सेट लगा कर की जा चुकी है. इस मूवी सेट को यूरोप का ऐसा रंग दिया गया है कि कोई यकीन न कर पाए कि ये असली है या नकली. अब मूवी पर इतना खर्च किया गया है तो इसकी कमाई पर भी बात होना तो जाहिर है. इसी के साथ ही अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि प्रभास की राधे श्याम कई मायनों में कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है. इस रेस में प्रभास की ही दो मूवी ‘बाहुबली’ औऱ ‘साहो’ जिसके साथ साथ अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा द राइज’ से ‘राधे श्याम’ का मुकाबला कहा जा रहा है. तो क्या फिल्म ‘राधे-श्याम’ इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ कोई नया मुकाम हासिल कर पाएगी? ये जानना बहुत दिलचस्प होने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

गंगूबाई को पछाड़ आगे निकली अजित कुमार की ये फिल्म

अश्विनी अय्यर तिवारी ने शुरू की अपनी इस मूवी की शूटिंग

शिव शंकर रेड्डी के मुताबिक जगन,विवेका से नाखुश हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -