नवरात्रि गरबों के लिए बेस्ट है ‘रश्मि रॉकेट’ का नया गाना ‘घनी कूल छोरी’

तापसी पन्नू को आप सभी जल्द ही फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में देखने वाले हैं। अब इस फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ है। बीते दिनों ही इस नए गाने ‘घनी कूल छोरी’ का टीजर सामने आया था और टीजर सामने आते ही दर्शकों और प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा हो गया था। अब आज यानी मंगलवार को ‘रश्मि रॉकेट’ से यह पूरा ट्रैक रिलीज कर दिया गया है, जो फैंस को मदहोश कर रहा है। आप सुन सकते हैं कि यह गाना गरबा के लिए बेस्ट डांस नंबर है। आप सभी को बता दें कि ‘रश्मि रॉकेट’ एक पारंपरिक गुजराती शहर की एक लड़की की कहानी है, इसलिए नवरात्रि उत्सव के सार को कैप्चर करने वाला एक गीत तो फिल्म में अनिवार्य था।

वैसे इस गाने में तापसी और प्रियांशु पेन्युली बहुत ही उत्साहित डांस नंबर ‘घनी कूल छोरी’ कर रहे हैं। इस गाने को देखकर गाने का शीर्षक वास्तव में आकर्षक लग रहा है। इसका श्रेय गाने के लिरिक्स और लाइवली ट्यून्स को जाता है। यह गाना अमित त्रिवेदी द्वारा रचित और भूमि त्रिवेदी द्वारा गाया गया है और इसे तापसी के एनर्जेटिक डांस मूव्स से भरा गया है। इस गाने में तापसी पन्नू ने पारंपरिक घाघरा-चोली वाली गरबा पोशाक पहनकर वाइब्रेंट फैक्टर पैदा कर दिया है। उम्मीद यह जताई जा रही है कि यह गरबा गीत ‘घनी कूल छोरी’ इस नवरात्रि में लोकप्रिय हो सकता है।

वैसे अब यह जानने के लिए तो नवरात्रि का इंतज़ार करना होगा। फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित है और इसकी कहानी को नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखा गया है। इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। मिली जानकारी के तहत ‘रश्मि रॉकेट’ का प्रीमियर 15 अक्टूबर को जी5 पर होगा।

तापसी पन्नू ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखकर दंग रह गए फैंस, जानिए क्या है खास?

रिलीज हुआ फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर, दमदार नजर आईं तापसी पन्नू

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -