रिलीज हुआ फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर, दमदार नजर आईं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू और प्रियांशु पेनयुली को आप सभी जल्द ही फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में देखने वाले हैं। अब हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल टीम ने वर्चुअल प्रेस मीट के दौरान ट्रेलर जारी किया। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है और इसकी शूटिंग के बारे में अपने अनुभव साझा करते हुए, अभिनेताओं ने बताया है कि, 'फिल्म उनके कितने करीब है।' आप सभी को बता दें कि फिल्म में तापसी पन्नू कच्छ के रण की एक धावक की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी पहचान के लिए लड़ती हैं और एक एथलीट बन जाती है। वहीं इस फिल्म में प्रियांशु पेनयुली ने तापसी के पति की भूमिका निभाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

यह फिल्म आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित है और तापसी पन्नू ने इस फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है- "मिलिए रश्मि से, जिसके लिए ‘हार जीत तो परिणाम है, कोशिश हमारा काम है।'' आपको बता दें कि रश्मि रॉकेट फिल्म नंधा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के लिए तापसी ने खूब पसीना बहाया है और उनकी मेहनत को ट्रेलर में देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक धावक का टेस्ट लिया जाता है और फिर किस तरह से उसके जेंडर पर सवाल किए जाते हैं।

वैसे इस ट्रेलर से यह तो साफ हो गया है कि फिल्म काफी जोश जुनून के साथ इमोशनल करने वाली है। इसी के साथ यह भी दिख रहा है कि वह अपने माता-पिता की प्यारी बेटी बनी हैं। फिल्म में रश्मि की लव स्टोरी को भी खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। सबसे खास बात ये है कि फिल्म के ट्रेलर में बहुत ही शानदार डायलॉग हैं। फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को ऑनलाइन प्लेटफार्म Zee5 पर रिलीज़ होगी।

दिल्ली के सलून पर लगा 2 करोड़ का जुर्माना, गलत काट दिए थे मॉडल के बाल

अतिक्रमण हटाने के दौरान खूनी संघर्ष, 2 लोगों की मौत, लगभग 10 घायल

आज ये 3 राशियों के लोग रहे सावधान, हो सकती है बड़ी समस्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -