एक बार फिर बिग बॉस के घर में होगी शादी, इस कपल का नाम आया सामने!
एक बार फिर बिग बॉस के घर में होगी शादी, इस कपल का नाम आया सामने!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' जल्द टीवी स्क्रीन पर आने वाला है और इस शो का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में इस बार भी सलमान खान ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस 13 का ग्रैंड प्रीमियर 29 सितंबर को होने वाला है. ऐसे में इस बार शो में केवल सेलेब्स होने वाले हैं. इसी के साथ ऐसी खबरे है कि उतरन फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई  शो में शादी करने की प्लानिंग कर चुकीं हैं.

जी हाँ, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मि शो में अपने कथित बॉयफ्रेंड (हीरा व्यापारी से एक्टर बने) अरहान खान संग एंट्री लेंगी. रिपोर्ट्स की माने तो शो में रश्मि अपने बॉयफ्रेंड संग शादी कर सकती हैं. आप सभी को बता दें कि अभी तक इस बारे में रश्मि और अरहान में से किसी ने भी कंफर्म नहीं किया है लेकिन खबरें लगातार आ रहीं हैं. बीते दिनों ही अरहान संग रिलेशन पर रश्मि ने कहा था, ''अरहान उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे फैमिली की तरह हैं.'' इसी के साथ बीते दिनों अरहान ने कहा- ''मैं रश्मि की इस बात के लिए प्रशंसा करता हूं कि वह एक सेल्फ-मेड महिला है. हम बहुत अच्छे दोस्त हैं.''

आप सभी को यह भी बता दें कि अरहान साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं और टीवी शो 'बढ़ो बहू' में भी नजर आ चुके थे. इसी के साथ बात करें रश्मि की तो साल 2015 में रश्मि ने एक्टर नंदीश संधू से तलाक लिया था और ऐसी खबरें हैं कि रश्मि और अरहान 2017 में मिले. इसी के साथ अब बात करें बिग बॉस 13 की तो इस बार शो में जमकर हंगामा होने वाला है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' : कोर्ट रूम में होने वाला है बहुत कुछ, जानिए ड्रामा स्टोरी

KBC 11 : जानिए क्यो इस कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन ने उढ़ाई शॉल, फैंस ने की तारीफ

सनाया ईरानी के जन्मदिन पर देखिए उनकी अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -