शादीशुदा व्यक्ति से प्यार कर बैठी थी रश्मि देसाई, सलमान खान ने इस तरह उठाया था राज से पर्दा
शादीशुदा व्यक्ति से प्यार कर बैठी थी रश्मि देसाई, सलमान खान ने इस तरह उठाया था राज से पर्दा
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस फेम टेलीविज़न अभिनेत्री रश्मि देसाई शनिवार को अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं। असम के नागावं में जन्मी रश्मि का वास्तविक नाम शिवानी देसाई है किन्तु उन्हें प्रशंसक उनके स्क्रीन नेम से ही जानते हैं। रश्मि एक गुजराती फैमिली से हैं तथा उनका एक भाई है जिसका नाम गौरव है। रश्मि वर्क फ्रंट पर जितनी लोकप्रिय रही हैं उससे अधिक चर्चा में वह रही हैं अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर।

वर्ष 2002 में टेलीविज़न शो कन्यादान से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वालीं रश्मि की व्यक्तिगत जिंदगी किसी फिल्मी कहानी सी रही है। उन्हें सबसे अधिक पॉपुलैरिटी टीवी शो उतरन से मिली थी तथा उन्होंने इस शो में अपने को-स्टार रहे नंदीश संधू से विवाह किया था। 12 फरवरी 2012 को रश्मि नंदीश के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं किन्तु उनके मध्य चीजें ठीक नहीं चलीं। दोनों के विचार मेल नहीं खाते थे जिसके चलते आए दिन दोनों में विवाद चलता रहता था।

लिहाजा शादी के केवल चार वर्ष पश्चात् दोनों ने अदालत में तलाक की अर्जी दी तथा ऑफिशियल तौर पर एक दूसरे से अलग हो गए। तत्पश्चात, रश्मि की मुलाकात हुई टेलीविज़न अभिनेता अरहान से। दोनों वर्ष 2018 में एक दूसरे से मिले तथा फिर शीघ्र ही एक दूसरे के बहुत नजदीक आ गए। वर्ष 2019 में दोनों एक साथ टेलीविज़न शो बिग बॉस में दिखाई दिए। इस सीजन में रश्मि की जिंदगी का सबसे बड़ा खुलासा हुआ था। दरअसल, रश्मि एवं अरहान का इश्क परवान चढ़ रहा था तथा अरहान ने शो पर ही रश्मि को प्रपोज भी कर दिया था। इसी मध्य सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर खुलासा किया कि अरहान पहले से मैरिड हैं।

गोटा वर्क साड़ी-कलरफुल स्टाइलिश ब्लाउज में बहुत ग्लैमरस नजर आईं सुरभि चंदना

Video: हाथ में चाय का कप लेकर झूमती नजर आईं मौनी रॉय

BB14: बेघर होते ही बोले अभिनव शुक्ला- 'जैस्मिन भसीन को नहीं जानता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -