सेल्स गर्ल थीं ये टीवी एक्ट्रेस, अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से जीता सेक्सिएस्ट एशियन महिला का खिताब
सेल्स गर्ल थीं ये टीवी एक्ट्रेस, अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से जीता सेक्सिएस्ट एशियन महिला का खिताब
Share:

भारत में कई टीवी एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन्हें आप उनके असली नाम से नहीं बल्कि उनके किरदार के नाम से जानते हैं. इन कलाकारों में एक नाम एक्ट्रेस सुरभि चंदना का भी हो सकता है, लेकिन अगर आपसे 'संजीवनी 2' में डॉ. इशानी अरोड़ा के किरदार की बात करें तो आप आसानी से समझ जाएंगे. सुरभि भी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कड़ी मेहनत से हर घर में अपनी पहचान बनाई है.

वेब सीरीज के विषय में खुलकर बोली श्वेता तिवारी, कहा- 'डूब मरना चाहिए...'

टीवी जगत में इश्कबाज में अनिका के रोल ने उन्हें जाना-पहचाना चेहरा बना दिया है. सुरभि ने करीब 10 साल पहले टीवी जगत में अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वो टीवी जगत का फेमस नाम है. सुरभि ने हाल ही में अपने इस 10 साल के करियर के बारे में बताया और वो अपनी वर्तमान स्थिति को देखकर खुश हैं.

पारस के माहिरा को किस करने पर भड़की गर्लफ्रेंड, कहा- 'तीन साल के रिश्ते पर शक...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुरभि ने साल 2009 में पॉप्युलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें वो जेठालाल की दुकान पर सेल्सगर्ल का काम करती थीं. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी 10 साल पुरानी थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें पहले एक्टिंग का ए नहीं आता था और अब 'संजीवनी 2' है जहां मैं खुद को बेहतर बनाने के लिए रोजाना संघर्ष कर रही हूं. साथ ही उन्होंने एक बड़ा सा नोट भी लिखा है. बता दें कि उन्होंने एशिया की 5वीं सेक्सिएट वुमेन का खिताब अपने नाम किया है. अब सुरभि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सुरभि रियल लाइफ में अपनी रील लाइफ से काफी अलग लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं और उनकी ग्लैमरस तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. 

The Kapil Sharma Show: हार्डी संधू से नाराज हुए कपिल शर्मा, बोले- 'आपकी हिम्मत कैसे हुई'

जेल से बाहर आते ही फूटा पायल का गुस्सा, कहा- 'मुझे जेल जाना पड़े...'

अरहान पर एक्स-लवर ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'ब्रेकअप के बाद भी एक गद्दे पर...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -