रश्मि देसाई ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखकर छूटे पसीने
रश्मि देसाई ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखकर छूटे पसीने
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई को उनके शो ‘उतरन’ से बहुत लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने अपनी चुलबुली मुस्कान एवं अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी से दर्शकों का दिल जीत लिया तथा घर-घर पहचानी जाने लगी। तत्पश्चात, बिग बॉस 13 से भी रश्मि देसाई बहुत मशहूर हुई। सोशल मीडिया पर उनकी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग हैं।

हालांकि कई बार रश्मि देसाई को उनके ड्रेसिंग के कारण ट्रोल भी होना पड़ता है। ग्राज़िया यंग फैशन अवार्ड्स 2022 के रेड-कार्पेट इवेंट में अपने ग्लैमरस अवतार में पहुंची रश्मि को अपने आउटफिट के कारण अब ट्रोल होना पड़ रहा है। बता दे कि इवेंट के लिए, रश्मि ने ऑल-ब्लैक लुक कैरी किया था। उन्होंने बॉडी-हगिंग जंपसूट पहना था। उनकी इस ड्रेस में एक क्रॉस-बो-स्टाइल वाली डीप नेकलाइन भी थी। इसके साथ ही, रश्मि ने सटल मेकअप लुक चुना था। रश्मि देसाई ने मीडियम साइज गोल्ड हूप्स, स्टेटमेंट गोल्डन बैंग्लस और कुछ रिंग्स के साथ स्वयं को एक्सेस किया था। कुल मिलाकर, रश्मि का लुक बेहद मॉर्डन था।

हालांकि, नेटिज़न्स का एक सेक्शन को उनकी ड्रेस जरा भी पसंद नहीं आई। रश्मि देसाई भी अपनी ड्रेस को निरंतर संभालती दिखाई दे रही थीं। रश्मि देसाई के रेड कार्पेट पर चलने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पैपराज़ी के साथ चैट सेशन में व्यस्त होने के चलते रश्मि को अपने क्लीवेज पर हाथ रखते हुए इसे कवर करते देखा गया। वीडियो वायरल होने के साथ ही लोगों ने रश्मि को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

रुबीना दिलैक पर चढ़ा उर्फी जावेद का भूत! एक्ट्रेस का नया लुक देख बोले फैंस

VIDEO! ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी जावेद, अचानक आई महिला और ढक दिया कपड़ा

आज तक कैटरीना कैफ को भूल नहीं पाए सलमान खान, विक्की कौशल से इशारों में कह दी दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -