उमर संग शादी की खबरों पर भड़कीं रश्मि देसाई, कहा- 'हम सिर्फ दोस्त'
उमर संग शादी की खबरों पर भड़कीं रश्मि देसाई, कहा- 'हम सिर्फ दोस्त'
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आईं रश्मि देसाई का नाम इन दिनों आसिम के भाई के उमर के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी दरअसल उनका नाम अरहान खान के साथ जुड़ा था और अब उमर के साथ जुड़ रहा है. वहीं इस समय उन्हें आसिम की भाभी कहा जा रहा है और सभी उनका नाम उमर के साथ जोड़ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर आसिम रियाज के भाई उमर रियाज को उनके साथ लिंकअप करना शुरू कर दिया.

आप देख रहे होंगे कई दिनों तक सोशल मीडिया पर हैश टैग #UmRash ट्रेंड हुआ और इसी हैशटैग पर लोगों ने दोनों की ढेरों तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए. वैसे हैशटैग #AsiManshi पर लोग आसिम और हिमांशी के जल्द शादी करने की बातें लिख रहे थे और इसी के साथ दूसरी तरफ लोग उमर और रश्मि के शादी करने की बातें उड़ा रहे थे. वहीं हाल ही में अभिनेत्री रश्मि देसाई ने इन सारी अफवाहों को विराम दे दिया है.

उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस मामले पर कहा, "हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और ये बात हम जानते हैं. इसलिए मैं इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं देती हूं. लेकिन चीजें तब फनी हो जाती हैं जब मैं इन एडिट की हुई तस्वीरों और वीडियोज को देखती हूं. मैं आप लोगों को बता देती हूं कि हम अच्छे दोस्त हैं और दोस्त ही रहेंगे." आप सभी को यह भी बता दें कि फैमिली वीक के दौरान उमर रियाज ने बिग बॉस हाउस में एंट्री की थी और उसके बाद शो खत्म होने के बाद रश्मि, उमर, आसिम, हिमांशी ने पार्टी की थी. उस दौरान उमर-रश्मि ने गर्मी सॉन्ग पर एक दूसरे के साथ परफॉर्म किया था, जिसके बाद से दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगी थीं.

सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल

अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात

आपके होश खिसका देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -