KRK  को लगी आग, सलमान खान पर किया बेतुका कमेंट
KRK को लगी आग, सलमान खान पर किया बेतुका कमेंट
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान पहले से शादीशुदा हैं और उनका बच्चा भी है. सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में अरहान खान की सच्चाई का खुलासा किया शो में सबके सामने खुलासा कर दिया. अरहान की सच्चाई सबके सामने आती ही सोशल मीडिया पर तहलका सा मच गया है. फैन्स रश्मि को सपोर्ट करने के साथ सलमान खान की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैन्स का कहना है कि सलमान खान ने एक होस्ट नहीं बल्कि एक भाई की तरह रश्मि को अरहान के झांसे में फंसने से बचाया है.

सलमान खान के रश्मि को अरहान का सच बताने पर जहां फैन्स उनका शुक्रिया अदा कर रहे है, वहीं दूसरी ओर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट केआरके को सलमान की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. अरहान को नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने बेनकाब करने पर केआरके ने सलमान खान के लिए अपना गुस्सा जाहिर करके उन्हें खरी खोटी सुनाई है.

 

केआरके ने सलमान खान के खिलाफ दो ट्वीट किए हैं. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा- एक स्ट्रगलर को नेशनल टेलीविजन पर बेइज्जत करना बेहद घिनौना है. हालांकि, मैं अरहान को पसंद नहीं करता हूं. लेकिन सलमान खान को ये सब रश्मि को चुपचाप अलग से बताना चाहिए था. आज सलमान खान ने अरहान का करियर खत्म कर दिया है, जो बेहद दुख की बात है.

केआरके ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- इज्जत सभी की होती है, सलमान को भी इंसान को इंसान समझना चाहिए. सलमान खान ने आज अरहान को बर्बाद करके ये साबित कर दिया है कि इस शख्स को बहुत गुरूर है और अल्लाह को गुरूर बिलकुल पसंद नहीं है. आपको बता दें कि केआरके बिग बॉस को करीबी से फॉलो करते हैं और कंटेस्टेंट्स को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया के जरिए सबके सामने रखते हैं.

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह जल्द कर सकती हैं शादी!

BB13 : विकास गुप्ता की वाइल्ड कार्ड एंट्री से उड़े घरवालों के होश

मोनालिसा बिना मेकअप के आई नजर, खूबसूरती में नहीं दिखी कोई कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -