दिल थामकर देंखे रश्मि देसाई का नया अवतार
दिल थामकर देंखे रश्मि देसाई का नया अवतार
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई अपने बोल्ड अंदाज को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों के साथ अपना नया लुक शेयर किया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। जहां एक तरफ लोग उनके अभिनय पर फिदा हैं, तो वहीं, रश्मि के अंदाज का जादू भी लाखों लोगों पर चला है। ऐसे में रश्मि का हर नया लुक तेजी से प्रशंसकों के बीच वायरल होने लगता है।

रश्मि अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम के माध्यम से भी जुड़ी रहने का पूरा प्रयास करती हैं। अक्सर वह प्रशंसकों के साथ अपने वर्क प्रोजेक्ट्स और लुक्स की झलक शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी निरंतर बढ़ती जा रही है। अब फिर से रश्मि के नए लुक ने प्रशंसकों को मदहोश कर दिया है। इस बार रश्मि ने अपनी बोल्डनेस का लोगों के होश उड़ाए हैं।

वही नई तस्वीर में रश्मि को व्हाइट कलर की शॉर्ट ट्यूब ऑउटफिट पहने हुए देखा जा रहा है, जिसके अपर साइड में फेदर की लेयर लगी हैं। रश्मि ने अपने लुक के साथ सिल्वर कलर की हाई हील्स पहनी है। वहीं उन्होंने अपने पैर पर बना टैटू फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं। इस तस्वीर में उन्हें लोहे की सीढ़ियों पर बैठे हुए देखा जा रहा है। रश्मि ने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से पूरा किया है। उन्होंने इसके साथ बालों को बांधा हुआ है। इस लुक में रश्मि बहुत हॉट नजर आ रही हैं। उनके इस सिजलिंग अवतार पर फैंस के साथ स्टार्स भी फिदा होते दिखाई दे रहे हैं। 

फैशन शो में छाई गौहर खान, लुक देखकर थमीं सबकी सांसें

खुलेआम उर्फी जावेद ने इस शख्स से कहा 'I LOVE YOU', वायरल हुई तस्वीर

बिग बॉस में इस एक्टर के किस पर मचा हंगामा, स्टार्स के साथ भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -