रश्म‍ि देसाई ने शेयर किया शॉर्ट हेयर और साड़ी में यह शानदार फोटो
रश्म‍ि देसाई ने शेयर किया शॉर्ट हेयर और साड़ी में यह शानदार फोटो
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर साड़ी चैलेंज काफी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही इस चैलेंज में आम जनता से लेकर सेलेब्स तक बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर कर इस मजेदार चुनौती को स्वीकार कर रहे हैं. टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस रश्म‍ि देसाई ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है और अपनी एक मेकओवर फोटो साझा की है. इसके साथ ही मुझसे शादी करोगे कंटेस्टेंट बलराज स्याल ने रश्म‍ि देसाई को यह साड़ी चैलेंज दिया था.वहीं इस चैलेंज को स्वीकारते हुए रश्म‍ि ने अपनी एक ऐसी मजेदार फोटो साझा की है जिसमें वे फुल मेकओवर में नजर आ रही हैं. 

असल में इस तस्वीर में रश्म‍ि पिंक साड़ी और शॉर्ट हेयर में बिल्कुल अलग दिखाई दे रही हैं. वहीं या यूं कहें कि लंबे समय बाद एक बार फिर रश्म‍ि का स्टाइल‍िश अंदाज देखने को मिला है. इसके साथ ही फोटो साझा करते हुए उन्होंने ने लिखा- 'चुनौती आसान नहीं थी परन्तु फैंस को मेरा धन्यवाद'. बलराज स्याल ने भी रश्म‍ि की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में री-पोस्ट किया. हाल ही में रश्म‍ि ने कुछ थ्रोबैक फोटोज साझा की थी. इसमें एक फोटो उनके पहले शो की है| 

वहीं दूसरी फोटो उनके भाई की शादी की. इन दोनों तस्वीरों में रश्म‍ि देसाई साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके साथ ही बिग बॉस 13 के बाद रश्म‍ि ने काफी समय अपनी फैमिली के साथ बिताया. वहीं अब इस क्वारनटीन में भी वे अपने परिवार के साथ वक्त बिताकर अपने रिश्तों को मजबूत कर रही हैं.  इसके साथ ही वर्क फ्रंट की बात की जाए  तो रश्म‍ि अभी नागिन 4 में शलाखा के रोल में देखी जा सकती हैं.

एयरटेल डिजिटल टीवी पर अब देख सकेंगे क्यूरियोसिटीस्ट्रीम चैनल

'कसौटी जिंदगी के 2' की अदाकारा ने बिगबॉस को लेकर कही यह बात

रुबिना दिलाइक ने पीएम रिलीफ फंड में दान किये इतने रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -