रुबिना दिलाइक ने पीएम रिलीफ फंड में दान किये इतने रूपये

कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एकजुट हो चुका है। वहीं तभी तो जब से पीएम मोदी ने आम जनता से मदद की गुहार लगाई है, तब से लोग लगातार अपनी मर्जी से देश के लिए पैसे दान कर रहे हैं जिससे गरीब लोग इस बीमारी से लड़ सकते है| इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सितारे डोनेशन देने के मामले में सबसे आगे नजर आए हैं और अब टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने भी अपनी तरफ से मदद का हाथ आगे कर दिया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अक्षय कुमार, सलमान खान, रजनीकांत , और प्रभास जैसे सितारों के बाद अब टीवी की किन्नर बहू रुबिना दिलाइक  ने भी सरकार को अपनी तरफ से दान दिया हैसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि रुबिना दिलाइक ने खुद इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। इसके साथ ही कुछ समय पहले ही रुबिना दिलाइक ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है। वहीं इस पोस्ट से पता चल रहा है कि, रुबिना दिलाइक ने पीएम रिलीफ फंड में 4 लाख रुपए का दान किया है।

इसके साथ ही रुबिना दिलाइक ने अपने कैप्शन के जरिए पीएम मोदी को इस तरह से लोगों की मदद करने के लिए शुक्रिया भी कहा है| इसके साथ ही रुबिना दिलाइक ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'कोरोना वायरस को हराने के लिए ये हमारा छोटा सा योगदान है। वहीं  मैं पीएम मोदी रिलीफ फंड में 4 लाख रुपए दान कर चुकी हूं। वहीं  मैं प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया कहना चाहूंगी कि, वो हर समय देश के लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।

सिडनाज़ के फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स, तो रश्मि देसाई ने किया ऐसा काम

सिडनाज़ और फैंस की लड़ाई में कूदे अर्जुन बिजलानी

इस एक्टर की दीवानी हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -