इन कलाकारों ने खरीद ली आधी सड़क, कीमत करोड़ों रु
इन कलाकारों ने खरीद ली आधी सड़क, कीमत करोड़ों रु
Share:

अमेरिका के रैपर ऑफसेट और उनकी पत्नी कार्डी बी ने अटलांटा के एक उपनगर में लगभग आधी सड़क ही खरीद ली है और इस वजह से ये एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. अब बताया जा रहा है कि यह कपल अपने लिए यहां पर एक शानदान मेन्शन बनवा सकता है. हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कही वे इसका अब क्या करेंगे ?

डेलीमेल टीवी के मुताबिक, इस कपल ने भूमि के एक टुकड़े के लिए लगभग 1.38 करोड़ रूपये अदा किए हैं और इससे पहले भी उन्होंने जनवरी में कुछ अन्य सड़कों के लिए कथित तौर पर 33 लाख रु का भुगतान किया था. संपत्ति के रिकॉर्ड के मुताबिक, कार्डी बी के पति ऑफसेट को 'मुख्य खरीदार' और कार्डी बी को 'अतिरिक्त खरीदार' के रूप में सूचीबद्ध किया था.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बीते साल दिसंबर में रैपर कार्डी बी ने इंस्टा पर पोस्ट लिखकर इस बात के जानकारी दी थी कि उनकी और ऑफसेट की राहें जुदा-जुदा हो गईं हैं और दोनों की तलाक लेने की योजना भी चल रहे है. बता दें कि इन दोनों ने सितंबर 2017 में शादी रचाई थी और जुलाई 2018 में बेटी कल्चर के माता-पिता बने थे. जबकि कुछ दिनों पूर्व  रैपर कार्डी बी को एक वीडियो क्लिप पोस्ट करने के लिए काफी ट्रोल होना पड़ा था और उन्हें अश्लील बताकर आलोचना की गई थी. 

फिर इस मॉडल ने उड़ाए फैंस के होश, बिकिनी फोटो से जीता दिल

तनाव का शिकार हुई ब्रिटनी, पिता के खराब स्वास्थ्य के कारण है परेशान

6 लाख में बिकी Avengers Endgame की टिकट, तोड़े रिकॉर्ड

VIDEO : 77 वर्ष के हुए दिगज अभिनेता जीतेन्द्र, पत्नी के साथ जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -