तनाव का शिकार हुई ब्रिटनी, पिता के खराब स्वास्थ्य के कारण है परेशान

Apr 07 2019 06:24 PM
तनाव का शिकार हुई ब्रिटनी, पिता के खराब स्वास्थ्य के कारण है परेशान

हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता जेमी स्पीयर्स के खराब स्वास्थ्य के कारण इन दिनों मानसिक तनाव से गुजर रही हैं. आपको बता दें कि वे अपना संतुलन भी खो चुकी है. वे इतनी ज्यादा तनाव में हैं कि उन्हें कथित तौर पर मानसिक स्वास्थ्य केंद्र पर अपना परीक्षण भी करवाना पड़ा है. वे फ़िलहाल इससे सुर्ख़ियों में भी आ गई है. 

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके से मिली जानकारी के मुताबिक़, वह अपने पिता को गंभीर रूप से बीमार देखकर 'टॉक्सिक' की हिटमेकर बुरी तरह परेशान हैं और इससे उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भी काफी असर पड़ रहा है और इसीलिए उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य निदान केंद्र जाने का निर्णय लिया हैं. 

उनके एक करीबी से मिली जानकारी के मुताबिक,'अपने पिता को खोने के डर से वे बुरी तरह से फिलहाल परेशान चल रही हैं और वे हमेशा उनके लिए चट्टान की तरह रहे हैं. वहीं उन्हें बीमार देखकर वे पूरी तरह टूट चुकी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 'वे अवसाद में हैं और इससे बाहर नहीं निकल पा रहीं हैं और हाल ही में जेमी की सर्जरी के बाद, उन्होंने खुद को इतना चिंतित और घबराया हुआ पाया हैं कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि वे क्या करें. वे फ़िलहाल सीसे उबर नहीं पा रही है. उनके करीबी सूत्रों न दावा करते हुए बताया कि ब्रिटनी अपने परीक्षण के लिए सप्ताह भर पहले एक अस्पताल गई थीं और उनके वहां लगभग 30 दिनों तक रहना पड़ेगा. 

 

रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ ऐसा बोले आदित्य रॉय कपूर, नहीं कर रहे फैंस यकीन

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत