6 लाख में बिकी Avengers Endgame की टिकट, तोड़े रिकॉर्ड
6 लाख में बिकी Avengers Endgame की टिकट, तोड़े रिकॉर्ड
Share:

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ऐवेंजर्स एंडगेम इस महीने 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. या ये कहें कि फैंस से इस फिल्म के लिए इंतज़ार ही नहीं हो रहा है. ऐवेंजर्स एंडगेम के टिकट की प्री बुकिंग ने महज 6 घंटे में रिकॉर्ड बना दिया है. अब ऑनलाइन वेबसाइट ई बे पर ऐवेंजर्स एंडगेम के टिकट की छह लाख रुपए बोली लगाई गई है. इस बात पर आप भी यकीन नहीं करेंगे, लेकिन फिल्म को लेकर ऐसा ही क्रेज़ देखा गया है. 

दरअसल, जानकारी एक अनुसार ई कॉमर्स वेबसाइट ebay में ऐवेंजर्स एंडगेम के दो टिकट की नीलामी की जा रही है. ये टिकट 28 अप्रैल को न्यूयॉर्क के स्ट्रीट 6 थियटर के शो के हैं. वेबसाइट में इस टिकट की नीलामी में सबसे ज्यादा बोली 9,199 डॉलर (लगभग 6 लाख  37 हजार रुपए) लगाई गई है. ऐवेंजर्स एंडगेम के कई और टिकट को भी नीलामी के लिए वेबसाइट में अपलोड किया गया है. इनकी बोली 100 डॉलर (6,924 रुपए) से 300 डॉलर (20,774 रुपए) को बीच लगाई जा रही है.

35 हजार रुपए में बिका ब्लैक में टिकट
इतना ही नहीं, फिल्म का क्रेज़ फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐवेंजर्स एंडगेम के टिकट की प्री बुकिंग Fandago और Atom वेबसाइट में चल रही है. बुकिंग करने के दौरान भारी ट्रैफिक के कारण टिकट बुकिंग साइट कई बार क्रैश हो चुकी है. इसके अलावा फिल्म के कुछ टिकट ब्लैक में लगभग 500 डॉलर (35 हजार रुपए) में भी बिक रहे हैं. आपको बता दें कि भारत में ये फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है. लेकिन इसकी बुकिंग अभी से इतनी हो गई है.  

Avengers Endgame : हल्क और स्पाइडमैन को नहीं मिलती थी फिल्म स्क्रिप्ट, निर्माता ने बताया कारण

चुलबुल पांडे के फैन हुए Avengers के डायरेक्टर, प्रियंका संग करना चाहते हैं काम

भारतीय फिल्मों से बेहद प्रभावित है यह हॉलीवुड डायरेक्टर, रजनीकांत को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -