सुनसान जगह ले गया रैपिडो बाइक ड्राइवर और करने लगा गन्दी हरकते

आजकल अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नोएडा का है। यहाँ पुलिस ने ऐप बेस्ड बाइक टैक्सी सर्विस रैपिडो के एक ड्राइवर को महिला सवारी से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है आरोपी को सेक्टर-9 झग्गी से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में महिला यात्री की तरफ से पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, आरोपी सुनसान जगह पर लेकर उससे छेड़छाड़ करने लगा। जी दरअसल फेस वन- थाना इलाके की रहने वाली महिला ने बताया कि, ''बीते शुक्रवार को घर जाने के लिए उसने रैपिडो बाइक बुक की थी। आरोपी उसे घर छोड़ने के बहाने एक सुनसान जगह पर ले गया और छेड़छाड़ करने लगा। युवक की हरकत का उसने कड़ा विरोध किया। किसी तरह वह घर पहुंची तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।''

इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 (छेड़छाड़) के तहत मामला दर्ज कर उसकी बाइक को भी अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं बताया जा रहा है आरोपी नोएडा के सेक्टर-9 की झुग्गी में रहता था। इस मामले में पुलिस ने बताया कि शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ महिला का कहना है कि वह आरोपी की हरकत से काफी डर गई थी और काफी हिम्मत जुटाकर उसने छेड़छाड़ का विरोध किया। इस दौरान मौका मिलते ही उसने पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल करके मामले की शिकायत भी की। वहीं आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। दूसरी तरफ महिला के बताए गए बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की और बाइक नंबर की डिटेल निकलवाकर पुलिस ने आरोपी के घर पर छापेमारी की तो वह पकड़ा गया।

बाप-बेटे ने बनाया महिला का गंदा वीडियो और फिर कर डाला ये काम

बड़ी खबर! राहुल नार्वेकर बने नए विधानसभा स्पीकर

धर्म की लड़ाई के बीच अच्छी खबर, मुस्लिम परिवार ने किया हिंदू बुजुर्ग का अंतिम संस्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -