बाप-बेटे ने बनाया महिला का गंदा वीडियो और फिर कर डाला ये काम
बाप-बेटे ने बनाया महिला का गंदा वीडियो और फिर कर डाला ये काम
Share:

मैसूर: कर्नाटक के मैसूर से हाल ही में बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ विवाहित महिला का निजी वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल किया गया है और इस मामले के आरोप में बाप-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जी दरअसल वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपी लगातार दो साल तक महिला को ब्लैकमेल करते रहे। इस पूरे मामले में पीड़ित महिला के द्वारा मैसूर शहर में हेब्बल पुलिस से संपर्क करने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता और पुत्र की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है इस मामले में हेब्बल लेआउट निवासी गोविंदराजू और उसके बेटे प्रमोद को आरोपी बनाया गया है। वहीँ दूसरी तरफ पुलिस ने कहा कि पीड़िता आरोपी व्यक्तियों के घर के पास में रहती है। खबरों के मुताबिक़ आरोपियों ने जब पीड़िता का पति काम पर गया था, तब अपने मोबाइल में उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया। उसके बाद आरोपी दो साल से पीड़िता को पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न भी किया। जी दरअसल उन्होंने पीड़िता को धमकी दी कि वे वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे और उसके पति को भी भेज देंगे। ऐसे में पीड़िता ने पिता-पुत्र की धमकी और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया और अब पुलिस ने मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है। यह कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं।

सास के अंतिम संस्कार के लिए बहू ने नहीं दिए पैसे, तो ससुर ने कर दी पिटाई

नाबालिग को घर से किडनेप नहीं कर पाए अपराधी, तो कर दिया बुरा हाल

दोस्त का क़त्ल कर उसकी पत्नी को रखा अपने साथ...,.फिर 2 वर्ष बाद उसका किया खौफनाक हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -