शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, फिर गहने-रुपए लेकर हुआ फरार
शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, फिर गहने-रुपए लेकर हुआ फरार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पति के दोस्त ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ बलात्कार किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. महिला का इल्जाम है कि पति के दोस्त ने पहले दोस्ती की. फिर साथ रहने और शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया. शादी का दबाव देने पर जेवर और नकदी ले ली और फिर बेटी को जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला.    

मामला लालगंज थाना क्षेत्र का है. यहां की निवासी एक महिला की शिकायत पर आरोपी हेमंत के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके पति का मित्र है. वह उसके पति के साथ कई दफा उसके घर पर आता रहता था. इसी दौरान दोनों की बातचीत शुरू हो गई. लैकिन, इसी दौरान पति ने उसे छोड़ दिया. हालाँकि, आरोपी से उसकी बातचीत जारी रही. साथ ही वह महिला के घर आता रहता था. इसी दौरान उसने अलग-अलग बातों में पीड़िता को फंसाया. फिर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं, पति से अलग होने के बाद आरोपी ने कई दिनों तक पीड़िता के घर पर उसके साथ रहा. इस दौरान कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए. 

वह पीड़िता को प्यार का वादा करके धोखा देता रहा. जब पीड़िता ने आरोपी को शादी करने को कहा, तो उसने पीड़िता की बेटी को जान से मारने की धमकी दी. फिर पीड़िता के दो लाख रुपये के जेवर लेकर भाग निकला. मामले में ACP राजीव भदौरिया ने बताया है कि, "महिला ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. उसने बताया कि उसके पति के दोस्त ने उसको प्यार में फंसाया और उसके साथ रेप किया. इसके अलावा उससे नकद और जेवर भी ले गया. फिलहाल, हमने कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर कार्रवाई की जाएगी."

इंटरनेट पर छाया 'लखनऊ सुपरजाएंट्स' टीम का एंथम, खेसारी लाला यादव ने दी आवाज

2 युवकों को अतीक अहमद के समर्थन में पोस्ट करना पड़ा भारी

पेशाब कांड के बाद अब फ्लाइट में शराबी यात्री ने कर दी ऐसी हरकत, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -