2 युवकों को अतीक अहमद के समर्थन में पोस्ट करना पड़ा भारी
2 युवकों को अतीक अहमद के समर्थन में पोस्ट करना पड़ा भारी
Share:

उज्जैन। प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हो जाने के बाद उनके समर्थक लगातार उनके समर्थन में व्हाट्सप्प, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर विवादित बयान पोस्ट कर रहे है। इसके चलते उज्जैन जिले के 2 युवको को ऐसे विवादित पोस्ट करना बेहद महंगा पड़ गया। शांति भंग करने के आरोप में पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया था, जहां उन्हें जेल भेजने का फैसला सुनाया गया।

दरअसल पान बिहार चौकी के ग्राम लखाहेडा के नौशाद ने अतीक अहमद का समर्थन करते हुए अपने व्हाट्सप्प पर स्टेटस लगाते हुए लिखा था कि पिंजरे में बंद शेर का शिकार किया है, कभी खुले शेर का शिकार करना, तुम्हारी नस्लें तक तबाह हो जाएंगी। वहीं इस प्रकार के भड़काऊ पोस्ट को वायरल भी कर दिया गया था। इसके परिणाम स्वरूप पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू की।

घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम सुलिया के रहने वाले फैजान ने भी अतीक अहमद का फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर डाल कर लिखा था कि खतरा है शहर में बुजदिलो से दिलेर को, धोखे से काट लेते है कुत्ते भी शेर को। इस पोस्ट के भी वायरल होने की सुचना जैसे ही पुलिस को मिली, वैसे ही पुलिस ने फैजान को भी गिरफ्तार कर लिया। इस मामले पर उज्जैन एसपी का कहना है कि लगातार सोशल मीडिया की मॉनिटरिंग की जा रही है, अगर ऐसे विवादित पोस्ट करते हुए और कोई भी पाया जाता है तो उस पर भी कार्यवाही की जाएगी।

बागेश्वर धाम के भक्तों के लिए आई बड़ी खबर, जरूर पढ़ लें

कार्यक्रम के लिए जा रहे थे CM शिवराज, अचानक रास्ते में हादसा देख रुकवा दिया काफिला और...

'मंदिरों की जमीन नीलामी करने का अधिकार अब पुजारियों को होगा', CM शिवराज ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -