नौकरानी बनाकर 8 महीने तक किया रेप, साधु बनकर आश्रम में छिपा
नौकरानी बनाकर 8 महीने तक किया रेप, साधु बनकर आश्रम में छिपा
Share:

इंदौर : करीब 6 महीने से फरारी पर चल रहे 10 हज़ार के इनामी दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को मंगलवार के दिन चित्रकूट से हिरासत में लिया गया है. पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ सितंबर 2016 में बलात्कार का केस दर्ज कराया था. इसके बाद से ही आरोपी फरार हो गया.

मामला इंदौर के मल्हारगंज थाने का है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला के पति की मौत हो गई थी जिसके बाद महिला के घर पर बदमाशो ने कब्ज़ा कर लिया था. किसी के द्वारा महिला को पता चला कि एक शख्स है जो उसके माकन का कब्ज़ा छुड़वा सकता है. इसी सिलसिले में पीड़ित महिला आरोपी के संपर्क में आ गई. आरोपी ने पीड़िता को मदद का झांसा देकर उसे अपने घर काम पर रखा लिया. इसके बाद बाद आरोपी करीब 8 महीने तक पीड़ित महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा.

शिकायत दर्ज होने के बाद से ही पुलिस आरोपी को तलाश कर रही थी. इसके लिए पुलिस ने 10 हज़ार का इनाम भी घोषित कर रखा था. इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि आरोपी चित्रकूट में जानकी कुंड के पास बिना नंबर की सफेद कार में घूम रहा है. वह एक आश्रम के गेस्ट हाउस में छिपकर रह रहा था. गोपनीय तरीके से पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया. पुलिस अब उसे इंदौर लाने की तैयारी कर रही है.

नाबालिग लड़की के अपहरण और रेप के मामले में आरोपी बरी

बाप ने पैसे लेकर कर दिया नाबालिग बेटी का सौदा, कई दिनों तक हुआ रेप

UP में थाने के भीतर पुलिस वालो ने 6 दिन तक किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -