UP में थाने के भीतर पुलिस वालो ने 6 दिन तक किया गैंगरेप
UP में थाने के भीतर पुलिस वालो ने 6 दिन तक किया गैंगरेप
Share:

लाहाबाद : उत्तरप्रदेश में हैवानियत की हद और खाकी को कलंकित करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवती का आरोप है की पुलिसवालों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़ित लड़की का पहले भी गैंगरेप हो चूका है जिसके इंसाफ के लिए वह पुलिस वालो के पास गई थी लेकिन उल्टा हैवान पुलिसकर्मियों ने उसे इंसाफ दिलाने के बजाय 6 दिन तक थाने में हवस का शिकार बनाया. पीड़ित लड़की ने अब SSP ऑफिस में इंसाफ की गुहार लगाई है.

जानकारी के मुताबिक इलाहाबाद के मऊआइमा थाना क्षेत्र के बेहद गरीब परिवार से ताल्लुख रखने वाली लड़की को कुछ समय पहले गांव के दो लड़को ने अगवा किया और बदमाशो ने उसके साथ 18 दिनों तक गैंगरेप किया. कई दिनों से घर से लापता हुई युवती की शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज कराइ. इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पीड़िता ने जो आरोप लगाया उससे पुलिस महकामे में हड़कंप मच गया. पीड़िता का आरोपी है कि 3 मार्च को पुलिस वालों ने उसे थाने में बुलाया और 6 दिनों तक थाने में ही इंस्पेक्टर और दरोगा ने बारी-बारी से रेप किया. पीड़िता ने जब मामले की शिकायत एसपी से की तो उन्होंने शांत रहने की सलाह दी साथ ही 5000 देने का दबाव बनाया और मामले को रफा-दफा करने की बात कही.

इस मामले मैं SP का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और दो लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है लेकिन स्थानीय दारोगा और इस्पेक्टर पर जो आरोप लगाए हैं उसकी जांच जारी उसके बाद कार्यवाही होगी. पुलिस पर आरोप हमेशा लगते रहे हैं लेकिन थाने के अंदर इंस्पेक्टर और दरोगा पर रेप लगाने का आरोप अपने आप में सनसनीखेज मामला है. अब देखना यह होगा कि पीड़ित युवती को इंसाफ कब मिलता है और दोषियों को सजा देने में प्रशासन कितना समय लगाती है.

एक्स बॉयफ्रेंड ने किडनैप कर 2 महीने तक किया बलात्कार, बनाना चाहता था कॉल गर्ल

जितना बड़ा अपराधी उतना ही बड़ा हंगामा - चीफ जस्टिस जे एस खेहर

होटल के कमरे में जीम ट्रेनर और उसकी फ्रेंड, फिर हुआ वो सब कुछ

बिहार में दलित महिला के साथ दबंगो ने घर में घुसकर किया गैंगरेप, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -