बाप ने पैसे लेकर कर दिया नाबालिग बेटी का सौदा, कई दिनों तक हुआ रेप
बाप ने पैसे लेकर कर दिया नाबालिग बेटी का सौदा, कई दिनों तक हुआ रेप
Share:

रतलाम / इंदौर : मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक 14 वर्षीय किशोरी को उसके ही पिता द्वारा बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिस बाप को बेटी की सुरक्षा फ़र्ज़ निभाना चाहिए उसी कलियुगी बाप ने पैसो के लिए अपनी बेटी को हैवानो के हवाले कर दिया. बाद में जिस व्यक्ति ने उसे ख़रीदा उसने भी किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दिया. ख़रीदारों ने किशोरी को हवस शिकार बनाया. किसी तरह थाने पहुची पीड़िता ने अपने पिता व खरीदारों के खिलाफ केस दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुर कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय किशोरी ने पुलिस स्टेशन पहुचकर जो बताया उसे सुनकर पुलिस वाले हैरान हो गए. पीड़िता ने शिकायत में कहा कि 15 फरवरी को उसके पिता ने रुपए लेकर उसे एक युवक को बेच दिया. इसके लिए पिता ने 1 लाख 30 हजार रुपए में सौदा तय किया था. आरोपी ने पिता को 60 हजार रुपए दिए थे और बाकी के रुपए बाद में देने को कहा.

इसके बाद वह युवक उसे उसके गांव कूपड़ा ले गया. वहां कुछ दिन रखा और जिस दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे दूसरी जगह अन्य युवक को जिला झाबुआ में 1 लाख 30 हजार में बेच दिया. उसने भी उसके साथ बलात्कार किया. किसी तरह मौकर पाकर ठाने पहुची पीड़िता ने आरोपियों के खिलफ केस दर्ज करवाया. इस मामले में अभी तक आरोपियों कि गिरफ्तारियां नही हुई है. पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है.

एक्स बॉयफ्रेंड ने किडनैप कर 2 महीने तक किया बलात्कार, बनाना चाहता था कॉल गर्ल

होटल के कमरे में जीम ट्रेनर और उसकी फ्रेंड, फिर हुआ वो सब कुछ

बिहार में दलित महिला के साथ दबंगो ने घर में घुसकर किया गैंगरेप, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -