पिस्तौल के दम पर भागवताचार्य ने किया महिला का रेप

Apr 10 2019 04:00 PM
पिस्तौल के दम पर भागवताचार्य ने किया महिला का रेप

हाल ही में अपराध का एक मामला रांची से सामने आया है जहाँ की महिला श्रद्धालु ने भागवताचार्य पर बीते सोमवार को पिस्तौल का भय दिखाकर दुराचार करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, इस मामले में उसने आरोपित पर वृंदावनवास कराने के नाम पर तीन लाख रुपये लेने और लाखों के गहने भी रखने का आरोप भी लगाया है. जी हाँ, वहीं महिला की शिकायत पर पुलिस ने भागवताचार्य के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि एक वर्ष पूर्व दरभंगा की एक महिला ने अपने कथित गुरु गोधुलिपुरम स्थित ठाकुर कुटिया निवासी भागवताचार्य राजऋषि मुकुन्द से यह कहकर मुलाकात कराई कि बहुत ही ज्ञानी हैं और आरोपित ने एक साल पहले वृंदावनवास के लिए जमीन खरीदने का सुझाव दिया.

वहीं इस बात पर उसने तीन लाख रुपये तीन किस्तों में दिए और भागवताचार्य ने गत चार अप्रैल को कॉल कर पीड़िता को बारह वन की परिक्रमा एवं जमीन की रजिस्ट्री के लिए बुलाया. खबरों के मुताबिक़ इस दौरान वह औरैया के विधूना में भागवत कथा कर रहा था और कथा सात अप्रैल को संपन्न हुई. वहीं उसके बाद आरोपित ने उसे रांची से इटावा आने कहा और बताया कि वह चेलों से विधूना बुला लेगा. ऐसे में कथा पूर्ण होते ही वह आठ अप्रैल की रात गोधुलिपुरम स्थित आश्रम ले आया और वहीं उसने इस घटना को अंजाम दिया.

खबरों के मुताबिक़ रांची की महिला श्रद्धालु ने वृंदावन के भागवताचार्य पर दुराचार करने के साथ-साथ गहने लूटने का आरोप भी लगाया है और पीड़िता ने बताया कि ''आरोपित विधुना से उसे लेकर वृंदावन पहुंचा. वहां आश्रम के एक कमरे मे उसे सुला दिया. कमरे को बंद कर उसके सोने के गहने उतरवा कर अपने पास रख लिए, जिसमें साढ़े तीन तोले के दो कंगन, हीरे के लॉकेट लगी दो तोले की जंजीर है.'' पीड़िता ने आरोप लगाया कि ''गहने उतारने के बाद उसने पिस्तौल दिखाकर दुराचार किया. किसी को न बताने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी.'' अब इस मामले में भागवताचार्य को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में लगी है.

लुटेरों ने की महिला की गला घोंटकर निर्मम हत्या, शव से उड़ाये गहने

लुटेरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में चलती ट्रेन से युवक को खींचा, पैर टूटा

पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत