लुटेरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में चलती ट्रेन से युवक को खींचा, पैर टूटा

Apr 09 2019 04:14 PM
लुटेरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में चलती ट्रेन से युवक को खींचा, पैर टूटा

पठानकोट : लुधियाना किसी काम से जा रहे पठानकोट के युवक को गोराया स्टेशन के पास लुटेरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में चलती ट्रेन से नीचे खींच लिया। गिरने से युवक की एक टांग फ्रैक्चर हो गई और मुंह पर भी चोटे आई हैं। लुटेरे उसका मोबाइल और नकदी छीन ले गए। इसके बाद घायल युवक किसी तरह रेल लाइन क्रॉस करके हाइवे पर पहुंचा और लोगों की मदद से परिजनों को फोन करके घटना के बारे बताया।

पहले छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाता था टीचर, फिर करता था....

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार काजीपुर का बंटी फ्लेक्स का कारीगर है। अस्पताल में भर्ती बंटी ने बताया कि उसने किसी काम से लुधियाना जाना था। पठानकोट कैंट स्टेशन से 10 बजकर 40 मिनट पर मालवा एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ी और जनरल डिब्बे में चढ़ गया। डिब्बे में भीड़ ज्यादा होने पर वह अन्य यात्रियों के साथ दरवाजे की साइड में बैठा फोन पर बात कर रहा था।

नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या

कुछ इस तरह मारा मोबाइल 

जानकारी के मुताबिक ट्रेन जब गोराया स्टेशन के पास पहुंची तो वहां पड़ते नाले के पास स्लो हो गई। इसी दौरान उसे किसी का फोन आया तो वह मोबाइल पर बात करने लगा। तभी नीचे खड़े लुटेरों ने उसके मोबाइल पर झपट्‌टा मारा। उसने नहीं छोड़ा तो मोबाइल समेत उसे भी नीचे गिरा दिया और मोबाइल और नकदी छीनकर ले गए।

पत्नी से मामूली विवाद के बाद दो बेटों के साथ युवक ने खाया जहर

जमीन विवाद में राजीनामा कराने पहुंचे सरपंच को गाड़ी से कुचलकर मारा

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार