बहन बोलकर फौजी की पत्नी के साथ किया दुष्कर्म

भिंड: फौजी की पत्नी को बहन कहकर घर में रुके युवक ने उसे रात में बेहोश कर दुष्कर्म किया. इसके पश्चात् में फोटो वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक दुष्कर्म किया. वहीं, घर आकर महिला से वह मारपीट भी करता था. महिला ने जब विरोध किया तो आरोपित ने उसके फोटो पति और जेठ के मोबाइल पर भेज दिए. इसके पश्चात् महिला ने पति को पूरी बात बताई. भिंड के देहात थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का केस दायर कर दी है. पति के साथ पहुंची महिला ने देहात थाने की एसआई वंदना शर्मा को बीते रविवार को शिकायती आवेदन दिया था.

इस मामले पर महिला ने बताया कि पति फौज में नौकरी करते हैं. वह शहर में बच्चों के साथ रहती हैं. दो साल पहले देर शाम आरोपित विक्रांत कुमार पुत्र रवीन्द्र वैद्य निवासी अकबरपुर जिला जालौन घर आया था. विक्रांत ने फौजी की पत्नी को दीदी कहकर कहा कि घर जाने में देरी हो गई है. आपकी आज्ञा हो तो रात में यहां रुककर सुबह घर चला जाऊंगा. महिला ने विक्रांत को रुकने के लिए कह दिया. रात में विक्रांत को भोजन कराकर महिला बच्चों के साथ जाकर सो गई थी. वहीं,  आधी रात में विक्रांत जागकर महिला के कमरे में पहुंचा गया.

महिला जाग गई तो आरोपित ने महिला का सिर दीवार में पटक दिया. इससे महिला बेहोश हो गई थी. बेहोशी की हालत में विक्रांत ने उसके फोटो खींच लिए थे. दो दिन बाद विक्रांत ने यह फोटो महिला के मोबाइल पर भेजे. फिर उसने इस फोटो को पति को देने और फोटो वायरल करने की धमकी भी दी. महिला ने डरकर आरोपित की बात मानी ली, फिर आरोपित ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बीच वह मारपीट भी करने लगा. महिला का कहना है कि आरोपित अब उन्हें यह धमकी भी देने लगा कि यदि किसी को कुछ कहा तो तुम्हारे बच्चों को मार दूंगा. दो साल से घिनौनी हरकत से तंग आकर महिला ने विरोध किया तो आरोपित ने 29 फरवरी को महिला के फौजी पति और जेठ के मोबाइल पर उसके फोटो भेज दिए. इसके पश्चात् पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ.

60 फीट गहरे कुएं में गिरा मासूम बच्चा, बचाने के लिए छात्र ने लगाई छलांग

प्रेमी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रेमिका का अश्लील वीडियो, युवती ने लगा ली फांसी

सरसों के खेत में चल रही थी अफीम की खेती, STF ने किया गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -