प्रेमी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रेमिका का अश्लील वीडियो, युवती ने लगा ली फांसी

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक युवक ने अपनी 16 वर्षीय प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद युवती ने फांसी के फंदे पर लटककर ख़ुदकुशी कर ली. ये वीडियो दोनों ने आपसी रजामंदी से रिकॉर्ड किया था. युवती का अश्लील वीडियो साझा करने में आरोपी युवक के 3 दोस्तों ने भी उसकी सहायता की.

पुलिस ऑफिसर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, "युवती ने डिप्रेसन की वजह से अपने ही घर में सीलिंग फैन से लटककर जान दे दी. युवती के ब्वॉयफ्रेंड और उसके 3 दोस्तों ने युवती का अश्लील वीडियो साझा किया था. 29 फरवरी को युवती के माता-पिता अश्लील वीडियो के लीक होने की शिकायत पुलिस स्टेशन में कर चुके थे." सरदारनगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर हेमंत पटेल ने बताया कि, "युवती के ब्वॉयफ्रेंड पर दुष्कर्म और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और वीडियो साझा करने के लिए युवक के तीनों दोस्तों के खिलाफ सूचना और प्रौद्योगिकी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है."

इंस्पेक्टर हेमंत पटेल ने आगे बताया कि, "युवती का अश्लील वीडियो लीक होने के बाद उसे मानसिक रूप से काफी सदमा पहुंचा था. सोमवार को युवती ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड ने वो अश्लील वीडियो एक दूसरे की सहमति से बनाया था, किन्तु बाद में युवक ने वीडियो अपने दोस्तों के साथ पोस्ट कर दिया."

कुर्सी पर लटकती तलवार के बीच कमलनाथ का चौंकाने वाला दावा, सरकार को लेकर कही ये बात

इंसानी त्वचा से बना एल्बम आया सामने, तस्वीरों में दिखा हिटलर का खौफनाक मंजर

अब कभी भी गिर सकती है कमलनाथ सरकार, दिल्ली निवास से बाहर निकले सिंधिया

 

Most Popular

- Sponsored Advert -