लिफ्ट में 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, चौंकाने वाला है मामला
लिफ्ट में 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, चौंकाने वाला है मामला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के नवी मुंबई से एक शर्मनाक करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक आवासीय इमारत की लिफ्ट में 5 वर्षीय बच्ची से एसी मैकेनिक ने बलात्कार किया। तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अफसरों ने बताया, घटना तालोजा क्षेत्र में मंगलवार शाम को हुई। 

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय अपराधी मंगलवार को एसी रिपेयरिंग के काम को लेकर यहां पहुंचा था। जब वह काम पूरा करने के पश्चात् सीढ़ियों से नीचे उतर रहा था, तभी उसकी नजर पार्किंग एरिया में खेल रही पांच वर्षीय बच्ची पर पड़ी, जिसके पश्चात् वह उसे लिफ्ट में ले गया और घटना को अंजाम दिया। 

वही घटना के बारे में बच्ची की मां का कहना है कि लिफ्ट से बाहर निकलने के पश्चात् वह घर आई और उल्टियां करने लगी। जब उससे पूछा गया तो उसने घटना के बारे में बताया, जिसके पश्चात् वह बच्ची को लेकर नीचे गईं तथा गार्डों की सहायता से एसी मैकेनिक को पकड़ लिया। तत्पश्चात, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपराधी को हिरासत में ले लिया। अफसरों ने बताया कि अपराधी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अपराधी को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

'बुर्के में माता सीता..', भगोड़े ज़ाकिर नाइक का फैन निकला यूपी पुलिस का कांस्टेबल मुशीर खान

बलात्कार करना चाहता था गोपाल यादव, इज्जत बचाने के लिए छत से कूदी पीड़िता, हाथ-पैर टूटे

‘लड़के का कहा रंग देख भड़की लड़की, कहा- शादी के बाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -