'बुर्के में माता सीता..', भगोड़े ज़ाकिर नाइक का फैन निकला यूपी पुलिस का कांस्टेबल मुशीर खान
'बुर्के में माता सीता..', भगोड़े ज़ाकिर नाइक का फैन निकला यूपी पुलिस का कांस्टेबल मुशीर खान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में तैनात एक पुलिस कॉन्स्टेबल पर भगोड़े ज़ाकिर नाईक के समर्थन का इल्जाम लगा है। सिपाही का नाम मुशीर खान है, जो जिले के महिला थाना में पोस्टेड है। अब कॉन्स्टेबल के फेसबुक स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वायरल स्क्रीनशॉट में कांस्टेबल धर्मांतरण वाली पोस्ट भी शेयर करता नज़र आ रहा है। सीतापुर के एक मंदिर के महंत बजरंग मुनि उदासीन ने मुशीर खान की फेसबुक के स्क्रीनशॉट्स अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए हैं। 

 

इन स्क्रीनशॉट्स में मुशीर नाम की ID से विवादित इस्लामिक उपदेशक ज़ाकिर नाईक के वीडियो साझा किए जा रहे हैं। स्क्रीनशॉट के अनुसार, पुलिसकर्मी मुशीर फेसबुक के जिस ग्रुप से जुड़ा हुआ है, उसका नाम ‘डॉक्टर ज़ाकिर नाईक के चाहने वालों का ग्रुप’ है। इस ग्रुप का एडमिन आमिर खान है। ग्रुप में 4 लाख से अधिक लोग जुड़े हुए हैं, इन्ही में से एक सदस्य कांस्टेबल मुशीर भी है। रिपोर्ट के अनुसार, सिपाही मुशीर ललितपुर के महिला थाने में तैनात है। वह महिला थाने की SHO का सरकारी वाहन चलाता है। विभाग में किसी को मुशीर की हरकतों के बारे में जानकारी नहीं थी। एक अन्य स्क्रीनशॉट में वह रामायण में माँ सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका को बुर्के में दिखाने वाला लिंक साझा की है। 

 

महंत बजरंग मुनि उदासीन ने अपने ट्वीट में कांस्टेबल मुशीर की आतंकी नेटवर्क से जुड़े होने की भी आशंका जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वो NIA से कांस्टेबल के नेटवर्क की जाँच कराए जाने की माँग करेंगे। बजरंग मुनि की शिकायत पर ललितपुर पुलिस ने मामले की जाँच करवाने और कार्रवाई करने की बात कही है। बता दें कि, भगोड़े ज़ाकिर नाईक के समर्थन वाले इस ग्रुप में इस्लाम की बातों के साथ ही  आतंकी ज़ाकिर के कई वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। मूल रूप से बिहार के गोपालगंज का निवासी ग्रुप एडमिन आमिर खान अपनी फेसबुक प्रोफ़ाइल के अनुसार, अभी सऊदी अरब के रियाद शहर में रह रहा है। पुलिसकर्मी मुशीर जैसे कई अन्य ग्रुप मेंबर ज़ाकिर के भाषणों को लगातार शेयर भी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि मामले में हंगामा हो जाने के बाद सिपाही मुशीर खान ने अपना फेसबुक अकाउंट बंद कर दिया है। बता दें कि, कई ऐसे आतंकी पकड़ाए हैं, जिन्होंने पूछताछ में बताया है कि वे ज़ाकिर नाईक के भाषण सुनकर आतंकी बने हैं, ऐसे में पुलिसकर्मी मुशीर पर भी संदेह पैदा हो गया है।  

राजस्थान: कर्ज से परेशान होकर युवा किसान ने लगाई फांसी, प्रशासन बोला- नाज़ायज़ संबंध के कारण मरा

VIDEO! 20 साल की सेवा के बाद हुई 'राजा' की मौत, पुलिस ने अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि

‘लड़के का कहा रंग देख भड़की लड़की, कहा- शादी के बाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -