‘लड़के का काला रंग देख भड़की लड़की, कहा- शादी के बाद...
‘लड़के का काला रंग देख भड़की लड़की, कहा- शादी के बाद...
Share:

लखनऊ: यूपी के बरेली में शादी टूटने का एक केस अदालत में पहुँच चुका है। इल्जाम है कि लड़की ने लड़के के रंग और शिक्षा पर प्रश्न उठाते हुए शादी से मना कर दिया। लड़के के परिजनों ने लड़की पक्ष पर मारपीट करने और सामान छीनने का भी इल्जाम लगाया है।

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार केस तकरीबन 6 माह पुराना है। दिल्ली के निहाल विहार इलाके के रहने वाले दुर्गा प्रसाद की शादी बरेली की युवती से तय की गई थी। तिलक और गोद भराई के लिए लड़का पक्ष के लोग लड़की के घर पहुँचे। गोद भराई की रस्म के उपरांत लड़की ने दुर्गा से बोला है कि, “तुम दिखने में सुंदर नहीं हो, ज्यादा पढ़े लिखे भी नहीं हो और तुम्हारा रंग भी काला है। मेरी सहेलियाँ शादी के बाद मेरा मजाक उड़ाएँगी।” लड़की ने होने वाले दूल्हे को धमकी दी, “यदि तुमने शादी से इनकार नहीं किया तो शादी के बाद मैं भाग जाऊँगी। फिर तुम्हारी और तुम्हारे घर वालों की बदनामी होगी। इससे अच्छा होगा तुम खुद ही शादी से मना कर दो।”

लड़की की बात सुनकर लड़के के पैरों तले जमीन सरक गई। अपने और परिवार की इज्जत का ख्याल करते हुए शादी से इंकार कर दिया। दूल्हे के शादी से इनकार करते ही लड़की पक्ष के लोग नाराज हो उठे। आरोप है कि लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हा पक्ष के लोगों के साथ बदसलूकी की। उनका सामान तक कब्जे में ले लिया गया। जब रिश्तेदारों के बीच बातचीत से केस नहीं सुलझा तो दूल्हे के पक्ष ने कोर्ट का रुख किया। दोनों पक्षों की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर चुकी है।

प्रेमिका संग आपत्तिजनक हालत में था पिता, अचानक पहुंच गया बेटा और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

सरेआम गोल्ड ज्वेलरी से चुराकर भागा शख्स, सामने आया हैरतंअगेज VIDEO

टैक्सी में बैठने वाले सावधान, जरूर पढ़ लें ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -