फेसबुक दोस्त ने कॉफी में नशीली दवाई मिलकार बाँध दिए हाथ पैर और फिर...
फेसबुक दोस्त ने कॉफी में नशीली दवाई मिलकार बाँध दिए हाथ पैर और फिर...
Share:

अपराध के आए दिन आने वाले मामले गंभीर रूप से अब बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसमे एक फेसबुक फ्रेंड ने नशीली कॉफी पिला कर रिटायरर्ड इंजीनियर से 8 लाख का माल लूट लिया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में बताया जा रहा है कि शहर में पहली बार ऐसा हुआ है कि फेसबुक पर फ्रेंड बनाकर लूट की गई है.

बताया जा रहा है कि यह मामला नागफनी थाना के झब्बू का नाला गली नंबर चार का है जहाँ के तारा बिल्डिंग में रिटायर्ड इंजीनियर जाहिद हुसैन रहते हैं जिनकी तीन बेटियां हैं जो कि विदेशों में रहती है. वहीं जाहिद सऊदी अरब में सिविल इंजीनियर थे लेकिन 2012 में पत्नी जकिया सुल्ताना की मौत के बाद सहित वापस वतन लौट आएं और अब यही रह रहे हैं. वहीं उन्होंने पुलिस को बताया कि आज से कुछ दिन पहले ही फेसबुक पर उनकी दोस्ती समीर नामक युवक से हुई और समीर ने खुद को लाजपत नगर का निवासी बताया था और इसके बाद भी हम के घर भी आने जाने लगा.

इसके बाद बीते बुधवार की रात करीब 11:00 बजे समीर जाहिद को कॉल कर घर पहुंचा और काफी पीने की इच्छा जताई जिसे जाहिद मना नहीं कर पाया. उसके बाद उसने खुद किचन में जाकर कॉफी बनाई और दोनों ने एक साथ बैठकर पी. उस दौरान कॉफी पीने के बाद जाहिद बेहोश हो गए और उनकी बेहोश का फायदा उठाकर समीर ने जाहिद के हाथ पैर बांधकर घर में रखी करीब 18000 की नकदी लैपटॉप सोने चांदी के जेवर लिए और वहां से भाग गया. वहीं जब जाहिद को होश आया तो उसे सब कुछ समझ आया. किसी तरह रस्सी खोलकर वह पुलिस के पास गया और शिकायत दर्ज करवाई.

महिला पर फेंका तेजाब और कहा- 'रेप केस वापस नहीं लिया तो....'

रेप करने की कोशिश कर रहा था युवक, नहीं मानी लड़की तो निकाली सिगरेट और....

नाबालिग लड़की से प्राइवेट पार्ट पर मालिश करवाता था मौसा, फिर एक दिन आ गया भाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -