महिला पर फेंका तेजाब और कहा- 'रेप केस वापस नहीं लिया तो....'
महिला पर फेंका तेजाब और कहा- 'रेप केस वापस नहीं लिया तो....'
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नई दिल्ली का है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, दरअसल इस मामले में एक साउथ दिल्ली में एक 22 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है और दिल्ली में यह घटना इसलिए भी और शर्मनाक है क्योंकि महिला को धमकी दी गई है कि अगर उसने रेप का केस वापस नहीं लिया उसे इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने पूर्व ब्वॉयफ्रैंड के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद दो अज्ञात लोगों ने उसपर तेजाब फेंक दिया है और आगे भी धमकी दी गई. वहीं पुलिस ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी आज सुबह मिली, जिसके बाद उन्होंने कार्यवाही शुरू की. वहीं महिला के पैर पर तेजाब फेंका गया है जिसकी वजह से उसका पैर जल चुका है.

वहीं महिला के इलाज के बाद महिला को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह स्कूटर से काम पर जा रही थी, इसी दौरान दक्षिणपुरी में उसका स्कूटर खराब हो गया, तभी दो लोग बाइक से आए और उन्होंने उसपर तेजाब फेंक दिया. वहीं आगे महिला ने बताया कि हमलावरों ने उसे धमकी दी कि अगर उसने केस वापस नहीं लिया तो उसपर एक बार फिर से हमला होगा जो इससे कहीं ज्यादा खतरनाक होगा. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

नाबालिग लड़की से प्राइवेट पार्ट पर मालिश करवाता था मौसा, फिर एक दिन आ गया भाई...

रात को आग बुझाने गया पति लौटा तो बिस्तर पर नहीं थी पत्नी....

पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने कर दी ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -