रेप करने की कोशिश कर रहा था युवक, नहीं मानी लड़की तो निकाली सिगरेट और....
रेप करने की कोशिश कर रहा था युवक, नहीं मानी लड़की तो निकाली सिगरेट और....
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के जसराना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक छात्रा के साथ बलात्कार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले के दो दिन बाद जिलाधिकारी के हस्तक्षेप किए जाने के बाद बुधवार रात मामला दर्ज कर पीड़िता का मेड़ीकल परीक्षण कराया गया है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार जसराना क्षेत्र की रहने वाली एक बीएससी की छात्रा का आरोप है कि वह सोमवार शाम शौच के लिए खेत पर गई थी. वहीं लड़की ने यह आरोप लगाया है कि रास्ते में एक युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा.

उस दौरान विरोध करने पर आरोपी ने उसे सिगरेट से दाग दिया और इस कारण से वह बेहोश हो गई और तभी उसके साथ बलात्कार किया और आरोपी उसे अचेतावस्था में छोड़कर भाग गया. इस मामले में बीते मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने खेत में छात्रा को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा तो उन्होंने पुलिस को बुलाया. उस दौरान पुलिस ने सूचना पाकर इस मामले की जांच की. वहीं अब परिजनाें का आरोप है कि घटना से पुलिस को अवगत कराया लेकिन पुलिस ने मामले में को गंभीरता से नहीं लिया.

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने बताया कि बीते बुधवार को जिलाधिकारी से मिले और उन्हें दखल के बाद पीड़िता के भाई की तहरीर पर जसराना थाने पर मामला दर्ज कर छात्रा को मेड़ीकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया और इस बीच पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने बताया कि भाई की तहरीर पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है.

नाबालिग लड़की से प्राइवेट पार्ट पर मालिश करवाता था मौसा, फिर एक दिन आ गया भाई...

ऑफिस जाने के लिए निकली युवती के चेहरे पर युवकों ने लगाया कुछ ऐसा....

पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने कर दी ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -