नाबालिग लड़की से प्राइवेट पार्ट पर मालिश करवाता था मौसा, फिर एक दिन आ गया भाई...
नाबालिग लड़की से प्राइवेट पार्ट पर मालिश करवाता था मौसा, फिर एक दिन आ गया भाई...
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के नूंह जिले में 15 वर्ष की एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप पीड़िता की मौसी के लड़के पर लगा है. पीड़िता ने मौसा पर भी प्राइवेट पार्ट पर मसाज करवाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है.

ऑफिस जाने के लिए निकली युवती के चेहरे पर युवकों ने लगाया कुछ ऐसा....

पीड़िता के अनुसार मौसी के घर से बाहर जाने के बाद उनका लड़का बलात्कार करता था और मौसा प्राइवेट पार्ट पर मसाज कराता था. पीड़िता ने इस बारे में अपनी क्लास टीचर को जानकारी दी. जिसके बाद पूरे मामला सामने आया है. क्लास टीचर ने चाइल्ड केयर से संपर्क साध कर पूरी जानकारी दी. जिसके बाद चाइल्ड केयर की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर मामले की जांच आरम्भ की. पुलिस ने आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है.

पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने कर दी ऐसी हालत

मूलरूप से मथुरा की निवासी पीड़िता के पिता की कई वर्ष पहले मौत हो गई है. इस दौरान मां ने दूसरा विवाह कर लिया. मां की शादी होने के बाद नाबालिग लड़की को उसकी मौसी चार वर्ष पहले अपने साथ घर ले आई थीं. यहां आने के बाद से नाबालिग लड़की का शोषण शुरू हो गया था. मौसी के घर से निकलने के बाद मौसी का लड़का नाबालिग के साथ बलात्कार करता. इसके बाद मौसा भी गुप्तांग पर मालिश करवाता था. आरोपियों ने इस बारे में किसी को बताने पर नाबालिग लड़की को जान से मारने की धमकी दे रखी थी. वर्तमान में आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 

खबरें और भी:- 

सट्टे के रुपयों के लेनदेन में सट्टेबाज ने युवक के सिर में मारी गोली

रात को आग बुझाने गया पति लौटा तो बिस्तर पर नहीं थी पत्नी....

मवेशियों से चरा डाली फसल, शिकायत करने पर मां-बेटी के साथ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -